ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
पंजाब

टिम्मी कंट्रक्शंस प्राइवेट लिमिटेड ने लगाया अपने कार्यलयों में लंगर, पंजाब की अमन और शांति के लिए की अरदास

May 03, 2023 09:02 AM

  चंडीगढ़:  ट्राईसिटी रियल एस्टेट के जाने माने रियल एस्टेट के करोबारी और डिवेलपर्स एंड प्रोमोटर्स टिम्मी कंस्ट्रक्शंस प्राइवेट लिमिटेड (टीसीपीएल) के मैनेजिंग डायरेक्टर अभ्यास सिंह टिम्मी ने पंजाब की अमन और शांति के लिए अपने जीरकपुर और मोहाली एयरोसिटी स्थित सेल्स कार्यलयों के बाहर लंगर का आयोजन किया।

अभ्यास सिंह ने कहा कि पंजाब गुरुओं और पीरों की धरती है तथा धरती पर अगर कोई स्वर्ग है तो वह पंजाब है। उन्होंने बताया कि धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले पंजाब की अमन शांति के लिए अरदास करते हुए उन्हने अपने जीरकपुर और मोहाली स्थित कार्यलयों में लंगर का आयोजन किया गया।

इस मौके पर अभ्यास सिंह टिम्मी और उनके समूह स्टाफ ने लोगों को लंगर बांटा। इस मौके पर एनआरआई नीलम मैडम, कैप्टन हरीश वलेचा, जैलदार जी ,जोया जी ,और बड़ी संख्या में एयरोसिटी के डीलर मोज़ूद थे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान