ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

वरुण देव के सम्मान में जल-भोजन का वितरण

May 14, 2023 12:30 PM

पंचकूला: दान-पुण्य और धार्मिक दृष्टि से मई का महीना महत्वपूर्ण माना जाता है। एक तरफ, जहां मई की शुरुआत वैशाख माह के अंतर्गत हुई तो वहीं इसका समापन ज्येष्ठ माह के साथ होगा। ज्येष्ठ में वरुण देव की आराधना की जाती है, जो जल के प्रतीक हैं। ऐसे सुअवसर पर, श्री श्याम करुणा फाउंडे्शन द्वारा यहां 59वें भंडारे का आयोजन किया गया।

पंचकूला के इंडस्ट्रियल एरिया, फेज 1 में आयोजित इस भंडारे में आमजन की सुविधा के लिए भोजन व्यवस्था की गई। श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन के सेवादार एवं जाने-माने समाज सेवक श्री अमिताभ रूंगटा ने कहा कि आज तपती गर्मी से राहत देने के लिए हमने जरूरतमंदों की मदद के लिए भोजन-पानी की व्यवस्था की। हमें प्रसन्नता है कि भंडारे का आयोजन निरंतरता के साथ संभव हो पाया है। हम आगे भी मानव सेवा के अपने संकल्प को जारी रखेंगे।

भोजन वितरण के कार्य में अनुपमा रूंगटा, चैतन्य रूंगटा, प्रगति रूंगटा, दीपाली रूंगटा, सुखपाल सिंह, निधि, आदि के अलावा कुछ स्वयंसेवियों ने भी योगदान किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ के वेदांत सैनी (एआईआर 26) - 100 परसेंटाइल के साथ ट्राइसिटी टॉपर मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित