ENGLISH HINDI Wednesday, May 08, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

एन. ए. कल्चरल सोसायटी ने मांओं को पौधे भेंट कर मनाया मदर्स डे

May 14, 2023 02:19 PM

चंडीगढ़:  किसी ने सच ही कहा है” गिनती नहीं आती मेरी मां को शायद, मैं एक रोटी मांगू तो दो देती है” वैसे तो हर दिन ही मां का दिन होता है, परंतु फिर भी इस विशेष दिन को एन. ए. कल्चरल सोसायटी ने ‘ मदरहुड अस्पताल ‘ में विशेष तरीके से मनाया। बच्चों ने गीत, कविताएं , डांस , यहां तक कि मां के लिए कुछ पकवान भी तैयार किये। ऐसा लग रहा था जैसे कि सब अस्सी नब्बे के पुराने जमाने में चले गए।

आरगेनाईजेशन सैक्टरी पंजाब नवदीप कौर संधु ( गैस्ट आफ आनर) ने बच्चों के खूबसूरत प्रदर्शन की सराहना की और एन. ए. कल्चरल सोसायटी के मैंबरस को बधाई दी। प्रसिद्ध माडल और एंकर शैली तनेजा और सोसायटी के और भी बहुत से सदस्यों ने प्रोग्राम में भाग लिया।

प्रोग्राम की एक खास विशेषता ये भी रही कि मां के साथ साथ धरती मां का भी गुणगान किया और वहां पर उपस्थित हर मां और बच्चों को पौधे भेंट किए गए।जैसे इस दुनिया को सुरक्षित रखने के लिए शिक्षा की आवश्यकता है, उसी प्रकार घर, समाज , और रिशतों को जोड़ने के लिए मां की महान भूमिका है। मदरहुड होस्पिटल के भरपूर योगदान से ही यह प्रोग्राम सफल हो पाया। प्रोगराम के समापन पर एन. ए. कल्चरल सोसायटी की प्रैजीडैंट निखार आंनद मिढ्ढा ने सभी का धन्यवाद किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
पंजाब में गुरबाणी, लोकगीत, वीर रस, वारां और सूफी नाम के पांच दरिया बहते हैं : पद्मश्री सुरजीत पातर गुरुओं के सिखों को खालिस्तानी कहने वालों को मुहं तोड़ जवाब देना जरूरी : दया सिंह चंडीगढ़ के वेदांत सैनी (एआईआर 26) - 100 परसेंटाइल के साथ ट्राइसिटी टॉपर मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु