ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

सीबीएसई की ओर से घोषित 12वीं कॉमर्स के नतीजों में श्रुतीज कॉमर्स वर्ल्ड के छात्रों का डंका

May 15, 2023 10:19 AM

अकाउंट विषय में कोचिंग सेंटर के छात्रों ने किया उम्दा प्रदर्शन

चंडीगढ़ : सेंट्रल बोर्ड आफ सेकंडरी एजुकेशन (सीबीएसई) की ओर से घोषित बारहवीं के नतीजों में चंडीगढ़ के सेक्टर 46 स्थित प्रतिष्ठ कोचिंग सेंटर 'श्रुतीज कामर्स वर्ल्ड' में कामर्स स्ट्रीम के तहत अकाउंट्स विषय की कोचिंग ले रहे बच्चों ने उम्मीद मुताबक शानदार प्रदर्शन किया है।

कोचिंग  सेंटर की संचालक मैडम श्रुति ने बताया कि उनके यहां विभिन स्कूलों के कोचिंग ले रहे बच्चों ने इस वर्ष भी सीबीएसई के घोषित नतीजों में शानदार प्रदर्शन किया है।

उन्होंने बताया कि उनके चार स्टूडेंट्स ने अकाउंट्स विषय में 100 प्रतिशत और चार ही स्टूडेंटन्स ने 99 प्रतिशत अंक हासिल किये है। इसके साथ ही सेंटर के 58 बच्चों ने 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल किये है। उन्होंने सक्सेस मंत्र बताया कि उनके यहां छोटे बैच होने के कारण कोचिंग लेने वाले प्रत्येक बच्चे पर फोकस रहता है। बारहवीं परीक्षा के परिणाम घोषित होने की बाद श्रुतीज कामर्स वर्ल्ड में अपनी मैडम श्रुति को बधाई देने वाले बच्चों का तांता लगा रहा। मैडम श्रुति ने बताया के उनके सेंटर में ग्यारहवीं से लेकर बीकॉम फाइनल तक के कामर्स स्टूडेंट्स को अकाउंट्स विषय की कोचिंग दी जाती है। मैडम श्रुति ने बारहवीं कक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले सभी बच्चों को बधाई देकर उनके उज्वल भविष्य की कामना की और उनके साथ केक काटकर जश्न मनाया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरुओं के सिखों को खालिस्तानी कहने वालों को मुहं तोड़ जवाब देना जरूरी : दया सिंह चंडीगढ़ के वेदांत सैनी (एआईआर 26) - 100 परसेंटाइल के साथ ट्राइसिटी टॉपर मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह