ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

एनए कल्चरल सोसायटी द्वारा मेडिकल चेकअप कैंप आयोजित

May 21, 2023 11:16 AM

चण्डीगढ़ : एनए कल्चरल सोसायटी और मुकुट हॉस्पिटल एंड हार्ट इंस्टीट्यूट , सेक्टर 34, चण्डीगढ़ के संयुक्त सहयोग से महर्षि दयानंद पब्लिक स्कूल, एमडीएवी भवन, गाँव दरिया में अभिभावकों और विद्यार्थियों के लिए स्पेशल मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। कैंप स्कूल परिसर में लगाया गया।

इस मौके पर मुकुट हॉस्पिटल एंड हार्ट इंस्टीट्यूट के डॉक्टर्स की टीम ने अभिभावकों और विद्यार्थियों का मेडिकल चेकअप किया। एनए कल्चरल सोसायटी की फाउंडर प्रेसिडेंट निखार आनंद मिढा ने बताया कि बताया कि शिविर का आयोजन एनए कल्चरल सोसायटी के तत्वाधान में हुआ।

एनजीओ के अधिकतर सदस्य सहायता के लिए इस कैंप में उपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि उनकी संस्था द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। उनके इस कार्य में एनजीओ के रीटा शर्मा, शैली तनेजा, पायल, अनीता मिढा आदि भी उपस्थित रहे। गर्मी को देखते हुए एनए कल्चरल सोसायटी ने सभी लोगों और विद्यार्थियों को लस्सी बांटी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल