ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

साईं सुरिंदर शाह के आशीर्वाद से 27 को जरूरतमंद कन्याओं का विवाह करवाया जाएगा

May 26, 2023 05:12 PM

28 को रक्तदान व 29 को मेले में होगा सांई सुरिंदर शाह का गुणगान

 

दरगाह शरीफ पर 29 मई को भव्य मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें संगीतकार दूर-दूर से आकर बाबाजी का गुणगान करेंगे और संगत का मनोरंजन करेंगे। गौरतलब है कि साईं सुरिंदर शाह जी के लाखों अनुयायी हैं।

चण्डीगढ़ : मोहाली न्यू एयरपोर्ट रोड पर स्थित दरगाह शरीफ, बाकरपुर में सांई सुरिंदर शाह के आशीर्वाद से 27 मई को 13 जरूरतमंद कन्याओं का विवाह करवाया जाएगा। यह सभी विवाह पूरे रीति-रिवाजों के साथ करवाए जाएंगे। जितनी भी कन्याओं का विवाह करवाया जाएगा, सभी को घरेलू सामान भी बतौर आशीर्वाद दिया जाएगा। दरगाह पर तीन दिन तक भव्य आयोजन किए जाएंगे।

विवाह के बाद 28 मई को बाकरपुर में ही रक्तदान शिविर का आयोजन कई अस्पतालों की सहायता से किया जाएगा। साईं का मानना है कि अगर आपके दान किए खून से किसी की जान बच सकती है तो इससे पीछे नहीं हटना चाहिए।

दरगाह शरीफ पर 29 मई को भव्य मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें संगीतकार दूर-दूर से आकर बाबाजी का गुणगान करेंगे और संगत का मनोरंजन करेंगे। गौरतलब है कि साईं सुरिंदर शाह जी के लाखों अनुयायी हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल