ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

पंचकूला इंडस्ट्रियल एरिया में भंडारा आयोजित

May 28, 2023 07:24 PM

पंचकूला: पंचकूला के इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1 में आज यहां श्री श्याम करुणा फाउंडे्शन के बैनर तले एक चल-भंडारा आयोजित किया गया। यह सामाजिक संस्था व्यापक जनहित में हर शनिवार को एक भंडारे का आयोजन करती है। अपने इस 61वें भंडारे में संस्था ने साधनहीन नागरिकों की सहायतार्थ रोटी, सब्जी, चावल और कढ़ी के साथ भोजन की थाली वितरित की। बड़ी संख्या में लोगों ने इस सेवा कार्य का लाभ लिया।

भोजन सामग्री एक वाहन में रखी थी, जहां अनुपमा रूंगटा, चैतन्य रूंगटा, प्रगति रूंगटा, दीपाली रूंगटा, सुखपाल सिंह, सुरेश जांगड़ और निधि ने बारी-बारी से भोजन वितरण में सहयोग किया। भंडारे के लिए विशेष रूप से तैयार इस वाहन को एक साइड से भोजन वितरण के लिए खोला गया था।

श्री श्याम करुणा फ़ाउंडेशन के सेवादार श्री अमिताभ रूंगटा ने कहा कि धूप और गर्मी के मद्देनजर हमने लोगों की सहायतार्थ भोजन के वितरण की व्यवस्था की है। समाज के सभी सुधी जनों से मेरी करबद्ध अपील है कि इस तरह के सेवा कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें और पुण्य के भागीदार बनें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल