ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

पंजाब मेगा कलरिंग कॉन्टेस्ट 2023 का फाइनल राउंड

June 06, 2023 11:18 AM

चंडीगढ़ : पंजाब मेगा कलरिंग कॉन्टेस्ट 2023 का फाइनल राउंड  कल बाबा माखन सिंह लुबाना हॉल सेक्टर-30ए चंडीगढ़ में हुआ, जहां फाइनल राउंड के लिए चुने गए 650 छात्रों के साथ-साथ 1300 अभिभावकों ने 3 स्लॉट में पंजाब, हिमाचल और ट्राइसिटी क्षेत्र के राज्य स्तरीय समारोह में भाग लिया।

प्रोफ़ेसर डॉ. देविंदर सिंह चेयरमैन लॉ विभाग पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के साथ एडवोकेट मुनीश भारद्वाज जी एग्जीक्यूटिव मैंबर बार एसोसिएशन ऑफ पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट साथ ही एडवोकेट निकुंज धवन भी पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में मध्यस्थ एसआईपी एबैकस द्वारा आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए 

  
प्रतियोगिता अप्रैल-मई की अवधि के बीच हुई, जिसमें पंजाब, हिमाचल, चंडीगढ़, खरड़, मोहाली, पंचकुला, ज़ीरकपुर के 28 स्कूलों के 12000 छात्रों ने भाग लिया। अंतिम विजेताओं को पदक और ट्राफियों के साथ श्रेणियों में ₹66000 का नकद पुरस्कार दिया गया। श्री राजेश चड्ढा क्षेत्रीय मैनेजर नॉर्थ एसआईपी एकेडमी इंडिया के साथ स्टेट हेड श्री जगदीप सिंह, एसोसिएट एरिया हेड श्री पदम शर्मा वहां मौजूद थे।

प्रोफ़ेसर डॉ. देविंदर सिंह चेयरमैन लॉ विभाग पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के साथ एडवोकेट मुनीश भारद्वाज जी एग्जीक्यूटिव मैंबर बार एसोसिएशन ऑफ पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट साथ ही एडवोकेट निकुंज धवन भी पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में मध्यस्थ एसआईपी एबैकस द्वारा आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए अकादमी भारत जो 6 से 12 वर्ष की आयु के बच्चों के कौशल और मस्तिष्क विकास कार्यक्रम से संबंधित है।

एसआईपी अकादमी सनी एन्क्लेव के प्रमुख श्री राहुल धवन और श्रीमती ऋचा मल्होत्रा धवन ने बताया एसआईपी अकादमी भारत एक अंतरराष्ट्रीय संगठन है जो की 11 देशों में 2003 से है और अब तक 7.5 लाख बच्चों को प्रशिक्षित कर चूका है.कंपनी का एक सेंटर सनी एन्क्लेव में है जहां खरड़ और ग्रेटर मोहाली एरिया के बच्चों के लिए अबेकस, ब्रेन जिम और स्पीड राइटिंग के कोर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से करवाते हैं जिसमे क्लास 1-7 के बच्चे पढ़ते हैं और हर साल विभिन्न कॉम्पिटिशन करवाए जाते हैं जिससे बच्चों में कॉम्पिटिटिव स्पिरिट बड़े।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ के वेदांत सैनी (एआईआर 26) - 100 परसेंटाइल के साथ ट्राइसिटी टॉपर मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित