ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

22 फरवरी को होगा अखिल भारतीय डाक बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ

February 19, 2021 10:09 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) अधीक्षक, डाकघर, धर्मशाला मण्डल ने जानकारी देते हुए बताया कि 35वीं चार दिवसीय अखिल भारतीय डाक बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन 22 से 26 फरवरी, 2021 तक भारतीय खेल प्राधिकरण के इंडोर खेल परिसर धर्मशाला में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ 22 फरवरी को प्रातः 10 बजे सचिव, डाक विभाग एवं अध्यक्ष डाक सेवा समिति प्रदीप कुमार बिशोई करेंगे। उन्होंने बताया कि अर्जन पुरस्कार व द्रौणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित बैडमिंटन खिलाड़ी व कोच पुलेला गोपीचंद और बैडमिंटन पुरूष एकल प्रतियोगिता के राष्ट्रीय चैम्पियन व अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित अभिन्न श्याम गुप्ता वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे।
उन्होंने बताया कि इस बैडमिंटन प्रतियोगिता में संपूर्ण राष्ट्र के 19 डाक परिमण्डलों के लगभग 170 प्रतिभागी भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस प्रतिस्पर्धा का ऑनलाइन प्रसारण वेबसाइट व धर्मशाला मण्डल के फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतिस्पर्धा के दौरान कोविड-19 की रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित हमीरपुर क्षेत्र में केवी नादौन व केवी सलोह का लोकार्पण चिकित्सा अधिकारियों की मांगों और शिकायतों के निवारण के लिए समिति गठित: मुख्यमंत्री