ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

भाजपा महिला मोर्चा ने प्रधानमंत्री मोदी की माता का 100वां जन्म दिवस मनाया

June 18, 2022 05:52 PM

 चण्डीगढ़  (आर के शर्मा)

भाजपा महिला मोर्चा, चण्डीगढ़ प्रदेश की महासचिव रुबी गुप्ता के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माता श्रीमती हीराबेन के 100वें जन्म दिवस के उपलक्ष पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए।

इस अवसर पर सेक्टर 19 स्थित प्राचीन शिव शनि मंदिर में हवन यज्ञ आयोजित किया गया एवं गरीब मजदूरों को फल मिठाईयां वितरित कर जश्न मनाया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीमती रूबी गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि, आज हम सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता श्रीमती हीराबेन की लंबी उम्र एवं अच्छे स्वास्थ्य की भगवान से कामना करते हैं। धन्य हैं माता हीराबेन, जिन्होंने यशस्वी महान सुपुत्र को जन्म दिया, जिसने भारत ही नहीं विश्व में देश का नाम उज्जवल किया है। इस अवसर पर संकल्प लिया गया कि प्रत्येक वर्ष इस अवसर पर गरीब मजदूर महिलाएं, जोकि अनपढ़ हैं, को शिक्षित कर समाज की मुख्यधारा में जोड़ा जाएगा। इस शुभ अवसर पर जिला प्रधान विमला गुप्ता, मंडल प्रधान शशिबाला, सुषमा देवी, ममता देवी आदि भी मौजूद थीं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरुओं के सिखों को खालिस्तानी कहने वालों को मुहं तोड़ जवाब देना जरूरी : दया सिंह चंडीगढ़ के वेदांत सैनी (एआईआर 26) - 100 परसेंटाइल के साथ ट्राइसिटी टॉपर मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह