ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

नेक्सस एलांते मॉल ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया

June 21, 2022 04:14 PM

प्रसिद्ध योग और फिटनेस विशेषज्ञ नवीन कुमार के मार्गदर्शन में सौ से अधिक संरक्षक योग दिवस समारोह में शामिल हुए

चंडीगढ़  (आर के शर्मा)

प्रधानमंत्री के वार्षिक योग मिशन का जश्न मनाने और सिटी ब्यूटीफुल में योग को अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए, नेक्सस एलांते मॉल ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर सुबह 9 बजे से सुबह 10.00 बजे तक योग सत्र का आयोजन मॉल का सेंट्रल एट्रियम किया।

यह आयोजन एक बड़ी सफलता थी और इसमें सौ से अधिक संरक्षकों ने भाग लिया। इस वर्ष अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह का विषय मानवता के लिए योग है।

चंडीगढ़ के जाने माने योग और फिटनेस विशेषज्ञ नवीन कुमार, जो पिछले 27 वर्षों से अपनी योग चिकित्सा के माध्यम से समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं, ने मॉल में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह का नेतृत्व किया। नवीन, जो चंडीगढ़ आइकन अवार्डी भी हैं, ने योग और प्राकृतिक चिकित्सा को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में भाग लिया है। उनके मार्गदर्शन में, प्रतिभागियों ने योग की कला और विभिन्न योग मुद्राएं सीखीं जो मानसिक और शारीरिक फिटनेस को प्रोत्साहित करती हैं।

स्वस्थ और खुशहाल जीवन के लिए योग को बढ़ावा देते हुए नवीन ने संरक्षकों को योग को अपने जीवन का हिस्सा बनाने और हर दिन इसका अभ्यास करने के लिए प्रोत्साहित किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरुओं के सिखों को खालिस्तानी कहने वालों को मुहं तोड़ जवाब देना जरूरी : दया सिंह चंडीगढ़ के वेदांत सैनी (एआईआर 26) - 100 परसेंटाइल के साथ ट्राइसिटी टॉपर मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह