ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

वेबसीरिज, शोर्ट फिलम्स व फीचर फिल्म के लिए आडिशन 18 जून को

June 15, 2023 06:00 PM

चण्डीगढ़ : कैनवस फिल्मज व टीवी प्राईवेट लिमिटेड, आहूजा फिल्मज एंड इन्टरटेंमेंट व फॅडज फिल्म के बैनर तले सयुक्त रूप से बने वाली बेबसीरिज, शोर्ट फिल्मज व फीचर फिल्म के लिए तीसरा आडिशन अबोहर के सनबीम होटल में 18 जून रविवार को 11 बजे से शाम 6 बजे तक रखा गया है।

लेखक व फिल्म निर्देशक अश्विनी आहूजा ने बताया इससे पहले उनकी अलग अलग टीमें अंबाला और श्री गंगानगर में आडिशन ले चुकी हैं। फाजिल्का, अबोहर व आस पास के क्षेत्र के प्रतिभावान व उभरते कलाकारों के चयन के लिए तीसरा आडिशन अबोहर में रखा गया है। यह आडिशन निशुल्क होगा।

गौरतलब है कैनवस फिल्मज, आहूजा फिल्मज व फेंडस फिल्मज द्वारा कई ऐसे प्रोजेक्टस किए जा चुके हैं जो दिल्ली दूरदर्शन, जी फाइव एम एक्स प्लेयर पर चल रहे हैं। फाजिल्का निवासी फिल्म निर्देशक व लेखक अश्विनी आहूजा की फिल्म उलझन दी टापर ब्लूज भी एम एक्स प्लेयर पर है। इस फिल्म को कॉफी इरानी इन्टरनेशनल फिल्म फेस्टिवल मुम्बई में बेस्ट स्टोरी अवार्ड से भी नवाजा गया था। 

कैनवस के निर्देशक व रंगकर्मी प्रमोद पब्बी ने बताया कि चयनित कलाकारों को उनके अगामी प्रोजैक्टस जैसे वेबसीरिज व शार्ट फिल्मों में काम करने का अवसर मिलेगा जिसमें 8 साल की उम्र से लेकर 60 साल की उम्र तक महिला, पुरुष व बच्चे भाग ले सकेंगे। अभिनेता व रंगकर्मी विजय जोरा ने बताया कि चयनित कलाकारों के प्रशिक्षण के लिए कलाकारों की सुविधा का ध्यान रखते हुए निशुल्क कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। फिल्म या वेवसीरिज की शूटिंग से पहले कलाकारों को उनकी भूमिका के अनुसार उचित प्रशिक्षण देकर की काम शुरू होगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें