ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
खेल

ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला

February 05, 2024 10:05 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त कैरोलिन रोवेट ने चंडीगढ़ के दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ जुड़कर खेल भावना और समावेशिता का शानदार प्रदर्शन किया। यह कार्यक्रम रविवार को चंडीगढ़ के सेक्टर 45 स्थित सेंट स्टीफंस स्कूल में हुआ।
रोवेट, जो समावेशिता और विविधता को बढ़ावा देने के प्रति अपने समर्पण के लिए जानी जाती हैं, प्रतिकूल मौसम के बावजूद एक मैत्रीपूर्ण मैच में चंडीगढ़ की दिव्यांग क्रिकेट टीम के साथ क्रिकेट खेला।
बारिश से प्रभावित हुए बिना, उन्होंने खेल के प्रति टीम की अटूट भावना और जुनून की सराहना की, और उनके उत्साह के लिए ट्विटर पर अपनी प्रशंसा व्यक्त की।   


टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले लखबिंदर सिंह ने रोवेट को चंडीगढ़ की दिव्यांग क्रिकेट टीम के प्रतिभाशाली सदस्यों से परिचित कराया। उनके उल्लेखनीय क्रिकेट कौशल को देखकर वह आश्चर्यचकित और प्रेरित हुईं।
रोवेट ने क्रिकेट कोच सुरिंदर 'बाई जी' और सेंट स्टीफंस स्कूल, चंडीगढ़ के प्रबंधन को उनकी क्रिकेट अकादमी का दौरा करने और खिलाड़ियों के साथ बातचीत करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने सेंट स्टीफंस क्रिकेट अकादमी के युवा क्रिकेटरों से मिलने के लिए भी समय निकाला, और उनके क्रिकेट प्रयासों में सफलता की कामना की।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता संधू का तीरंदाजी में एशियन गेम्स में कांस्य पदक जीत कर आने पर भव्य स्वागत