ENGLISH HINDI Monday, April 29, 2024
Follow us on
 
पंजाब

भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके

April 14, 2024 06:14 PM

 फेस2न्यूज/
फाजिल्का

फाजिल्का- भारत पाक सरहद के अंतरराष्ट्रीय सादकी बॉर्डर पर दोनों देशों के बीच होने वाली रिट्रीट सेरेमनी से पहले बैसाखी पर्व के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया।

बॉर्डर एरिया विकास फ्रंट के अध्यक्ष और बीएसएफ के कोऑर्डिनेटर लीलाधर शर्मा ने बताया कि फाजिल्का क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने रंग-बिरंगे पहनावे में भांगड़ा डाला। वहीं अंगहीन बच्ची रेखा के नेतृत्व में जब गिद्दा पेश किया तो उन्हें देख हजारों भारतियों के साथ-साथ अपनी सीमा पर खड़े भारी संख्या में पाकिस्तानियों में भी जोश दिखाई दिया। कई पाकिस्तानी तो झूमते दिखाई दिए।

समारोह में डिप्टी कमिश्नर डॉक्टर सेनू दुग्गल, एसएसपी डॉ. प्रज्ञा जैन, एडिशनल डिप्टी कमिश्नर राकेश पोपली और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ बीएसएफ की 55वीं बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी विशेष कुमार, कंपनी कमांडर जे.के. सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बॉर्डर एरिया विकास फ्रंट के अध्यक्ष लीलाधर शर्मा ने जलियांवाला बाग श्री अमृतसर के शहीदों को नमन कर उन्हें याद किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान बरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित