ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
खेल

जुडो चैंपियनशिप में आर्यन ने जीता गोल्ड, प्रिंस ने रजत व अंजू ने कांस्य हासिल किया

January 24, 2020 10:32 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
गोवाहाटी में आयोजित की गईं खेलो इंडिया यूथ गेम्स में जुडो चैंपियनशिप में चण्डीगढ़ के आर्यन ने अंडर 21 वर्ष के आयुवर्ग व 73 किलो की वजन श्रेणी में गोल्ड हासिल किया। इनके अलावा अंडर 17 आयु वर्ग ( वजन 60 किलो ) में प्रिंस ने रजत व अंडर 21 आयु वर्ग ( वजन 57 किलो ) में अंजू ने कांस्य हासिल किया ।
से. 34 स्थित स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में आज इन खिलाडियों को जुडो एसोसिएशन, चण्डीगढ़ के महासचिव एनएस ठाकुर, जुडो कोच कृष्ण लाल व विवेक ठाकुर ने सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स में जुडो चैंपियनशिप में चण्डीगढ़ से कुल 8 खिलाडियों ने भाग लिया जिनमें 5 लड़के व 3 लड़किया शामिल रहीं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता