ENGLISH HINDI Tuesday, March 19, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहानशिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतानबरनाला बार में वकीलों का हुआ प्रशिक्षण सेमिनार, वरिष्ठ वकील हुए सम्मानित तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्रीनामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मानप्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्रीहिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृतिविधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने सनोली में 22.5 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के काम का किया उद्घाटन
मनोरंजन

कुछ ऐसा बनाने की कोशिश— जो मूड को करेगा शांत: माईल

June 15, 2020 02:41 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
इन दिनों कोरोना वायरस ने निश्चित रूप से हर किसी के जीवन पर विराम लगा दिया है, लेकिन मनोरंजन उद्योग या मशहूर हस्तियों ने लोगों के मनोरंजन के लिए पूरा काम किया है। एम्मी विर्क के पुराने गीत से लेकर कार्तिक आर्यन के कोकी पूछेगा सत्र तक सभी प्रयासों को दर्शकों ने भी समान रूप से सराहा है। इस सूची में एक और नाम जुड़ने वाला है फेम माईल का जो अपना अगला ट्रैक जारी करने के लिए तैयार है। ट्रैक के शीर्षक की घोषणा होना बाकी है।
गाने की शूटिंग अगले कुछ दिनों में की जाएगी। गाने का वीडियो अरविंदर खैरा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। गाने का संगीत कार्तिक देव और गौरव देव ने दिया है।
इस के बारे में अपने विचार साझा करते हुए माईल ने कहा, “यह निश्चित रूप से सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है। इसलिए इस स्थिति और उद्योग में होने के नाते, जहां हम लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं और उन्हें इन चिंताओं को भूल सकते हैं कुछ समय के लिए मैं कुछ ऐसा बनाने की कोशिश कर रहा हूं जो उनके मूड को शांत करेगा। हालाँकि, इस स्थिति को देखते हुए हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सरकार की हर गाइडलाइन का ध्यान रखा जाए, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग, सेट सैनिटाइजेशन और छोटे प्रोडक्शन क्रू शामिल हैं। हम बस यही चाहते हैं कि लोग हमारे प्रयासों की सराहना करें और इस ट्रैक को पसंद करें”।
"ग्रिंगो एंटरटेनमेंट्स में हमारा एकमात्र उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना है, हालांकि सोने पर सुहागा तब होता है जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो न केवल गॉडगिफ्टड है बल्कि समान रूप से कड़ी मेहनत करता है।
गाने की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी और गाने की रिलीज़ की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार