ENGLISH HINDI Thursday, May 02, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

मैक्सवेल मोशन्स पिक्चर्स की पंजाबी फिल्म जल्द होगी रिलीज

February 08, 2021 08:08 PM

चंडीगढ़: बॉलीवुड में निर्देशन क्षेत्र में अपनी छाप छोड़ने के बाद निर्माता निर्देशक जीत ढिल्लों सिने प्रेमियों के लिए जल्द ही पंजाबी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं।जिसका टाइटल है "दिलां द जानी"। फ़िल्म मैक्सवेल मोशन्स पिक्चर के बैनर तले बन रही है और चंडीगढ़, हरियाणा और पंजाब के आसपास शूट की जाएगी । इसके लिए चंडीगढ़ में ही ऑडिशन्स लिए जाएंगे।

जीत ढिल्लों के अनुसार उनकी यह फ़िल्म अगले माह तक फ्लोर पर आ जायेगी और जून में इसे रिलीज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फ़िल्म की स्टारकास्ट में सनी ऋषि, सिमरन गिल, वैष्णवी मुख्य तौर पर है। उन्होंने बताया कि उनकी एक अन्य फ़िल्म "लॉक डाउन" कोरोना काल में लगे लॉक डाउन पीरियड से सम्बंधित है।

उन्होंने बताया कि उन्होंने टेलीविज़न पर आ रहे क्राइम सीरियल "सावधान इंडिया" और सलमान खान अभिनीत "बजरंगी भाईजान" में वो बतौर सहायक निर्देशक काम किया है। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अगले साल फरवरी 2022 तक उनकी 04 फिल्में रिलीज हो जाने की संभावना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार