ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

नेहा वर्मा अवार्ड ऑफ़ मोस्ट इन्फलुएंशियल आइकॉन 2021 से सन्मानित

February 20, 2021 09:29 PM

नई दिल्ली: चंडीगढ़ की पत्रकार व एडिटर इन चीफ़ स्पॉट लाइट 24 की मुख्य संपादिका सरोज नेहा वर्मा को अवार्ड ऑफ़ मोस्ट इन्फलुएंशियल आइकॉन 2021 से सन्मानित किया गया।

ब्रिक्स फिटनैस और डांस अकेडमी ने 25 विभूतियों को लॉक डाउन कोविड 19 में लोगों को उनके अच्छे सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

बता दें सरोज नेहा वर्मा ने अपने चैनल के माध्यम से लोगों को कोविड 19 से बचाव के लिए सेलिब्रिटी संदेश से जागरूकता अभियान चलाया था। उनके समाज  के इस उल्लेखनीय दिए गए योगदान के लिए उन्हें अवार्ड ऑफ़ मोस्ट इन्फलुएनशियल आइकॉन 2021 से सन्मानित किया गया।

इससे पहले भी उनके अच्छे लेखन और सामाजिक कार्यों के लिए कई अवार्ड से नवाजा चुका है। नेहा वर्मा ने बताया की इस अवार्ड मिलने से उनकी ज़िम्मेवारी और भी बढ़ गयी है। इस अवार्ड से उन्हें यह मोटिवेशन मिला है कि हम सब समाज में रहते हैं हमें समाज के लिए कुछ न कुछ जरूर करना चाहिए। समाज के लिए किए गए कार्य का अलग ही सुकून है।

इस अवार्ड के लिए नेहा वर्मा ने ब्रिक्स फटनेस और डांस अकेडमी की डायरेक्टर मिली गुप्ता का और राजनीति की पाठशाला के प्रेसिडेंट अजय पाण्डे का धन्यवाद किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें