ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
व्यापार

फोक्सवागन इंडिया की नयी एसयूवीडब्ल्यू - टाईगुन के विशेष प्रीव्यू का आयोजन‍

September 18, 2021 08:00 PM

चंडीगढ़ : अपनें ग्राहकों को टाईगुन का अनुभव देनें हेतु फोक्सवागन पैसेंजर कार्स इंडिया की ओर से अपनीं बहुप्रतिक्षित एसयूवीडब्ल्यू की एक्सक्लुजिव प्रीव्यू का आयोजन किया गया. बंगळूरू, चेन्नै, कोईम्बतूर, हैद्राबाद और मुम्बई में यशस्वी आयोजन के बाद फोक्सवागन टाईगुन द्वारा अपनीं ८ शहरों की टूर के अंतिम चरण का आयोजन चंडीगढ़ के साथ 18 और 19 सितम्बर के दौरान अहमदाबाद और कोलकाता में भी किया गया था. फोक्सवागन टाईगुन यह ब्रान्ड की बहुप्रतिक्षित एसयूवीडब्ल्यू है जिसे त्योहारों के मौसम के दौरान भारत में 23 सितम्बर  के दिन लांच किया जाएगा.

इस एक्सक्लुजिव प्रीव्यू के दौरान इच्छूक ग्राहकों को फोक्सवान टाईगुन का तरोताजा करनेंवाला अनुभव ब्रान्ड द्वारा हाल ही में जारी किए गए 360 डिग्री विज्युअलाईजर के साथ प्राप्त करनें का मौका मिलेगा. 360 डिग्री विज्युअलाईजर की सहायता से ग्राहकों को घर बैठे ही डिजिटली कनेक्टेड उपकरणों जैसे मोबाईल फोन्स, टैब्लेट्स, लैपटॉप, कम्प्युटर के माध्यम से टाईगुन की विशेषताओं को जानना मुमकिन होगा. इनके अलावा ग्राहकों को टाईगुन में उपलब्ध अन्य एक्सेसरीज के बारे में भी जानकारी प्राप्त होगी. इस के साथ ही उन्हें टाईगुन किस तरह से उनकी लाईफस्टाईल के लिए जरूरी है यह जानकारी भी मिलेगी.

फोक्सवागन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रान्ड डाईरेक्टर श्री. आशीष गुप्ता ने कहा “ पंजाब राज्य के लिए फोक्सवागन टाईगुन के एक्सक्लुजिव प्रीव्यू का आयोजन करतें हुए हम खुश है. यह एसयूवीडब्ल्यू को वरियता देनेंवाला बाजार है. इस क्षेत्र के ग्राहक बोल्ड, डाईनैमिक और मजबूत जर्मन इंजिनियर्ड एसयूवीडब्ल्यू को प्राधान्य देते है. हमारा यह दृढ विश्वास है की हमारी नयी पेशकश फोक्सवागन टाईगुन हमारे इस क्षेत्र के इच्छुक ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार है. भारत में टाईगुन २३ सितम्बर में आधिकारीक रूप से लांच हो रही है.”

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ