ENGLISH HINDI Saturday, May 21, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 2 आईएएस और 2 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किएआगामी नगर निगम चुनाव हेतु आम आदमी पार्टी ने कसी कमरबलटाना: मेन मार्केट में रेहड़ी-फड़ियों से रोज लगता है जामगांव में चीता देखे जाने के बाद क्षेत्र में दहशत, लगाया पिंजरा, टीम तैनातजीबीपी खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी मामलों की एसपी रूरल करेंगे जांचप्राचीन गुग्गा माडी मंदिर में लखदाता पीर का वार्षिक उत्सव का आयोजनसोमवति आमवस्या पर शनि जयंती 30 मई को शनि मन्दिर बहादराबाद हरिद्वार मेंवाकनाघाट उत्कृष्टता केन्द्र में परामर्श सेवाएं प्रदान करने के लिए अनुबन्ध हस्ताक्षरित
व्यापार

फोक्सवागन इंडिया की नयी एसयूवीडब्ल्यू - टाईगुन के विशेष प्रीव्यू का आयोजन‍

September 18, 2021 08:00 PM

चंडीगढ़ : अपनें ग्राहकों को टाईगुन का अनुभव देनें हेतु फोक्सवागन पैसेंजर कार्स इंडिया की ओर से अपनीं बहुप्रतिक्षित एसयूवीडब्ल्यू की एक्सक्लुजिव प्रीव्यू का आयोजन किया गया. बंगळूरू, चेन्नै, कोईम्बतूर, हैद्राबाद और मुम्बई में यशस्वी आयोजन के बाद फोक्सवागन टाईगुन द्वारा अपनीं ८ शहरों की टूर के अंतिम चरण का आयोजन चंडीगढ़ के साथ 18 और 19 सितम्बर के दौरान अहमदाबाद और कोलकाता में भी किया गया था. फोक्सवागन टाईगुन यह ब्रान्ड की बहुप्रतिक्षित एसयूवीडब्ल्यू है जिसे त्योहारों के मौसम के दौरान भारत में 23 सितम्बर  के दिन लांच किया जाएगा.

इस एक्सक्लुजिव प्रीव्यू के दौरान इच्छूक ग्राहकों को फोक्सवान टाईगुन का तरोताजा करनेंवाला अनुभव ब्रान्ड द्वारा हाल ही में जारी किए गए 360 डिग्री विज्युअलाईजर के साथ प्राप्त करनें का मौका मिलेगा. 360 डिग्री विज्युअलाईजर की सहायता से ग्राहकों को घर बैठे ही डिजिटली कनेक्टेड उपकरणों जैसे मोबाईल फोन्स, टैब्लेट्स, लैपटॉप, कम्प्युटर के माध्यम से टाईगुन की विशेषताओं को जानना मुमकिन होगा. इनके अलावा ग्राहकों को टाईगुन में उपलब्ध अन्य एक्सेसरीज के बारे में भी जानकारी प्राप्त होगी. इस के साथ ही उन्हें टाईगुन किस तरह से उनकी लाईफस्टाईल के लिए जरूरी है यह जानकारी भी मिलेगी.

फोक्सवागन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रान्ड डाईरेक्टर श्री. आशीष गुप्ता ने कहा “ पंजाब राज्य के लिए फोक्सवागन टाईगुन के एक्सक्लुजिव प्रीव्यू का आयोजन करतें हुए हम खुश है. यह एसयूवीडब्ल्यू को वरियता देनेंवाला बाजार है. इस क्षेत्र के ग्राहक बोल्ड, डाईनैमिक और मजबूत जर्मन इंजिनियर्ड एसयूवीडब्ल्यू को प्राधान्य देते है. हमारा यह दृढ विश्वास है की हमारी नयी पेशकश फोक्सवागन टाईगुन हमारे इस क्षेत्र के इच्छुक ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार है. भारत में टाईगुन २३ सितम्बर में आधिकारीक रूप से लांच हो रही है.”

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
ब्लू स्टार ने ग्राहकों के लिए डीप फ्रीजर की नई रेंज की लांच मर्सिडीज़-बेंज ने पंजाब में सबसे उन्नत सी-क्लास का अनावरण किया; अपना सेडान पोर्टफोलियो मजबूत किया पार्षद मनोज सोनकर ने मनीमाजरा में वेव लेंग्थ सैलून का उद्घाटन किया डाइकिन ने स्प्लिट रूम एसी की नई रेंज लॉन्च की गेमर्स , वीडियो एडिटर्स के लिए चंडीगढ़ सेक्टर 20 में अब पहला एक्सपीरियंस जोन ओपन केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय चंडीगढ़ द्वारा चंडीगढ़ में ‘रिटेल कार्निवल’ का आयोजन जीरकपुर में रियलमी की ओर से किया गया एलईडी टीवी लांच वॉलमार्ट ने अपने अमेरिकी मार्केटप्लेमस के जरिए भारतीय विक्रेताओं को कारोबार का विदेश में विस्तार करने का दिया न्यो‍ता तीन साल की वारंटी के साथ ई-स्कूटर्स एटम व न्यूट्रॉन लांच, 15 दिन में डिलीवरी भी मोटोरोला ने अपने मिड-सेगमेंट को बाधित कर पेश किया जी31