ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
व्यापार

मोटोरोला ने अपने मिड-सेगमेंट को बाधित कर पेश किया जी31

December 01, 2021 09:51 PM
 
चंडीगढ़ (आर.के.शर्मा)
मोटोरोला ने अपने नए फ़ोन मोटो जी31  के लॉन्च की घोषणा की, जो कि व्यापक रूप से प्रशंसित अपने नए  मोटो जी फ्रैंचाइज़ी की पीढ़ी में सबसे लेटेस्ट है। मोटो जी 31  सुपीरियर डिस्प्ले और इमेजिंग तकनीक प्रदान करता है, जो कि हमारे उपभोक्ताओं को दुनिया के साथ शेयर करने, क्रिएट और कनेक्ट करने के लिए सशक्त बनाता है। यह ब्रांड न्यू स्मार्टफोन शानदार 6.4” की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, चार कैमरा फंक्शन के वर्सेटाइल ट्रिपल कैमरा सिस्टम और इन  सब को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी के साथ आता है।

चाहे आप अपनी पसंदीदा फिल्में देख रहे हों, गेम खेल रहे हों, या फिर सिम्पली ब्राउज़ कर रहे हों, मोटो जी 31  की 6.4'' फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले आपको एक शानदार व्यू देती है। फुल एचडी+ रेजोल्यूशन की बदौलत 400 पिक्सल प्रति इंच से अधिक के साथ शार्प, और अधिक विविड़ देखने का एक्सपीरियंस लें, इसके लिए इसकी एमोलेड तकनीक का आभार जो कि अविश्वसनीय कंट्रास्ट के साथ आपके सभी कंटेंट को जीवंत रुप से दिखाता है।
ट्रिपल कैमरा सिस्टम का अधिकतम लाभ उठाएं जो आपको दिन से रात और इसके बीच हर जगह ले जा सके 50 एमपी सेंसर की बदौलत किसी भी रोशनी और किसी भी एंगल में सुपर क्लियर शॉट प्राप्त करें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ