ENGLISH HINDI Monday, June 27, 2022
Follow us on
 
व्यापार

मोटोरोला ने अपने मिड-सेगमेंट को बाधित कर पेश किया जी31

December 01, 2021 09:51 PM
 
चंडीगढ़ (आर.के.शर्मा)
मोटोरोला ने अपने नए फ़ोन मोटो जी31  के लॉन्च की घोषणा की, जो कि व्यापक रूप से प्रशंसित अपने नए  मोटो जी फ्रैंचाइज़ी की पीढ़ी में सबसे लेटेस्ट है। मोटो जी 31  सुपीरियर डिस्प्ले और इमेजिंग तकनीक प्रदान करता है, जो कि हमारे उपभोक्ताओं को दुनिया के साथ शेयर करने, क्रिएट और कनेक्ट करने के लिए सशक्त बनाता है। यह ब्रांड न्यू स्मार्टफोन शानदार 6.4” की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, चार कैमरा फंक्शन के वर्सेटाइल ट्रिपल कैमरा सिस्टम और इन  सब को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी के साथ आता है।

चाहे आप अपनी पसंदीदा फिल्में देख रहे हों, गेम खेल रहे हों, या फिर सिम्पली ब्राउज़ कर रहे हों, मोटो जी 31  की 6.4'' फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले आपको एक शानदार व्यू देती है। फुल एचडी+ रेजोल्यूशन की बदौलत 400 पिक्सल प्रति इंच से अधिक के साथ शार्प, और अधिक विविड़ देखने का एक्सपीरियंस लें, इसके लिए इसकी एमोलेड तकनीक का आभार जो कि अविश्वसनीय कंट्रास्ट के साथ आपके सभी कंटेंट को जीवंत रुप से दिखाता है।
ट्रिपल कैमरा सिस्टम का अधिकतम लाभ उठाएं जो आपको दिन से रात और इसके बीच हर जगह ले जा सके 50 एमपी सेंसर की बदौलत किसी भी रोशनी और किसी भी एंगल में सुपर क्लियर शॉट प्राप्त करें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
जालंधर में मीनाक्षी स्पीच एंड हियरिंग क्लीनिक का उद्घाटन ब्लू स्टार ने ग्राहकों के लिए डीप फ्रीजर की नई रेंज की लांच मर्सिडीज़-बेंज ने पंजाब में सबसे उन्नत सी-क्लास का अनावरण किया; अपना सेडान पोर्टफोलियो मजबूत किया पार्षद मनोज सोनकर ने मनीमाजरा में वेव लेंग्थ सैलून का उद्घाटन किया डाइकिन ने स्प्लिट रूम एसी की नई रेंज लॉन्च की गेमर्स , वीडियो एडिटर्स के लिए चंडीगढ़ सेक्टर 20 में अब पहला एक्सपीरियंस जोन ओपन केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय चंडीगढ़ द्वारा चंडीगढ़ में ‘रिटेल कार्निवल’ का आयोजन जीरकपुर में रियलमी की ओर से किया गया एलईडी टीवी लांच वॉलमार्ट ने अपने अमेरिकी मार्केटप्लेमस के जरिए भारतीय विक्रेताओं को कारोबार का विदेश में विस्तार करने का दिया न्यो‍ता तीन साल की वारंटी के साथ ई-स्कूटर्स एटम व न्यूट्रॉन लांच, 15 दिन में डिलीवरी भी