ENGLISH HINDI Thursday, January 20, 2022
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मतदाताओं को सशक्त बनाने के लिए Koo App ने नए फीचर्स के साथ शुरू किया जागरूकता अभियानकू एप ने अपनाई स्वैच्छिक आचार संहिता, बढ़ाएगा चुनावी कानूनों और कार्यप्रणाली के प्रति यूजर्स का भरोसासिरा एंटरटेनमेंट ने रिलीज किया पैवी विर्क का सिंगल ट्रैक सोलमेटपंजाब विधानसभा चुनाव: पंजाब बचाओ संयुक्त मोर्चा का गठनपार्षद जसबीर सिंह बंटी ने गांव अटावा डिस्पेंसरी मे लगाया वैक्सीनैशन कैम्पमकर संक्रांति और गुरुपर्व के उपलक्ष्य में लगाया मीठी सेवियों और मैक्रोनी का लंगरआने वाली फिल्म अखियां उडीक दीयां का पोस्टर रिलीजसीएएन द्वारा 'तमाशा हिंदुस्तान का ' नाटक का सफल मंचन
व्यापार

मोटोरोला ने अपने मिड-सेगमेंट को बाधित कर पेश किया जी31

December 01, 2021 09:51 PM
 
चंडीगढ़ (आर.के.शर्मा)
मोटोरोला ने अपने नए फ़ोन मोटो जी31  के लॉन्च की घोषणा की, जो कि व्यापक रूप से प्रशंसित अपने नए  मोटो जी फ्रैंचाइज़ी की पीढ़ी में सबसे लेटेस्ट है। मोटो जी 31  सुपीरियर डिस्प्ले और इमेजिंग तकनीक प्रदान करता है, जो कि हमारे उपभोक्ताओं को दुनिया के साथ शेयर करने, क्रिएट और कनेक्ट करने के लिए सशक्त बनाता है। यह ब्रांड न्यू स्मार्टफोन शानदार 6.4” की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, चार कैमरा फंक्शन के वर्सेटाइल ट्रिपल कैमरा सिस्टम और इन  सब को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी के साथ आता है।

चाहे आप अपनी पसंदीदा फिल्में देख रहे हों, गेम खेल रहे हों, या फिर सिम्पली ब्राउज़ कर रहे हों, मोटो जी 31  की 6.4'' फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले आपको एक शानदार व्यू देती है। फुल एचडी+ रेजोल्यूशन की बदौलत 400 पिक्सल प्रति इंच से अधिक के साथ शार्प, और अधिक विविड़ देखने का एक्सपीरियंस लें, इसके लिए इसकी एमोलेड तकनीक का आभार जो कि अविश्वसनीय कंट्रास्ट के साथ आपके सभी कंटेंट को जीवंत रुप से दिखाता है।
ट्रिपल कैमरा सिस्टम का अधिकतम लाभ उठाएं जो आपको दिन से रात और इसके बीच हर जगह ले जा सके 50 एमपी सेंसर की बदौलत किसी भी रोशनी और किसी भी एंगल में सुपर क्लियर शॉट प्राप्त करें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
तीन साल की वारंटी के साथ ई-स्कूटर्स एटम व न्यूट्रॉन लांच, 15 दिन में डिलीवरी भी इस धनतेरस, हीरो मोटोकॉर्प रहा उपभोगताओं का चहेता ब्रैंड सैमको म्यूचुअल फंड ने वर्ष के अंत तक पंजाब और हरियाणा के बाजार में कुल सक्रिय एमएफडी के प्रतिशत का लक्ष्य रखा ऐलांते मॉल ने दर्ज की 90 प्रतिशत बिज़नेस रिकवरी डालमिया भारत शुगर ने बी2सी सेगमेंट में अपनी मौजूदगी बढ़ाई; डालमिया उत्सव हनी किया लॉन्च फोक्सवागन इंडिया की नयी एसयूवीडब्ल्यू - टाईगुन के विशेष प्रीव्यू का आयोजन‍ ट्राइडेंट ग्रुप को मिला ग्लोबल बेस्ट एम्प्लॉयर ब्रांड अवार्ड ब्लू स्टार अपने कॉमर्शियल रेफ्रिजरेशन व्यवसाय का करेगा विस्तार एलांते मॉल ने क्रिसमस वीकएंड पर फ्लैट 50 फीसदी की छूट की घोषणा की युवा कश्मीरी उद्यमी जोड़े ने ब्रांडेड केसर का उत्पादन करने के लिए शुरू किया स्टार्टअप