ENGLISH HINDI Tuesday, June 28, 2022
Follow us on
 
व्यापार

केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय चंडीगढ़ द्वारा चंडीगढ़ में ‘रिटेल कार्निवल’ का आयोजन

February 25, 2022 07:32 PM

चंडीगढ़ (आर.के.शर्मा)

केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय, चंडीगढ़ द्वारा आज मेला ग्राउंड सेक्टर-34 में ‘रिटेल कार्निवल’ का आयोजन किया गया । इस रिटेल कार्निवल में ट्राइसिटी के प्रतिष्ठित बिल्डरों व कार डीलरों सहित उद्योग जगत के सभी भागीदारों भाग लिया ।

कार्निवल का उद्घाटन केनरा बैंक की कार्यपालक निदेशक सुश्री ए. मणिमेखलै और मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित केंद्रशासित प्रदेश चंडीगढ़ के गृह सचिव श्री नितिन कुमार यादव, आई.ए.एस. ने किया ।

इस अवसर पर केनरा बैंक प्रधान कर्यालय के महाप्रबंधक श्री आर.पी. जायसवाल, प्रधान कर्यालय के महाप्रबंधक श्री राजेश कुमार सिंह, केनरा बैंक अंचल कार्यालय, चंडीगढ़ के महाप्रबंधक श्री बी.पी.जाटव, केनरा बैंक क्षेत्रीय कार्यालय, चंडीगढ़ के सहायक महाप्रबंधक श्री रविंद्र कुमार अग्रवाल और केनरा बैंक के अन्य कार्यपालकगण, अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

सभी अतिथियों ने स्टॉलों का दौरा किया एवं ग्राहकों से बातचीत की ।

प्रदर्शनी में उपस्थित रिटेलरों ने स्टॉलों पर अपने उत्पादों की मुख्य विशेषताओं को प्रदर्शित किया । कार्निवल में कुल 30 करोड़ रुपये के ऋण मंजूर किये गये और रुपये 20 करोड़ के ऋण- संवितरित किये गये । मेले के के माध्यम से आवास –ऋण, वाहन ऋण और शिक्षा-ऋण जैसे विभिन्न सेग्मेंट में 50 करोड़ रुपये की लीड जनरेट की गई ।

कार्निवल में बैंक ने प्रवेश-द्वार पर थर्मल स्कैनिंग , मास्क लगाना, सेनिटाइजेशन स्टेशन लगाना, सामाजिक दूरी व एक-एक कर दर्शकों को प्रवेश देने जैसे सभी कोविड-एहतियाति मानकों का अनुपालन किया ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
सोनालीका ने लॉन्च किया टाइगर डीआई 75 4डब्लयूडी ट्रैक्टर जालंधर में मीनाक्षी स्पीच एंड हियरिंग क्लीनिक का उद्घाटन ब्लू स्टार ने ग्राहकों के लिए डीप फ्रीजर की नई रेंज की लांच मर्सिडीज़-बेंज ने पंजाब में सबसे उन्नत सी-क्लास का अनावरण किया; अपना सेडान पोर्टफोलियो मजबूत किया पार्षद मनोज सोनकर ने मनीमाजरा में वेव लेंग्थ सैलून का उद्घाटन किया डाइकिन ने स्प्लिट रूम एसी की नई रेंज लॉन्च की गेमर्स , वीडियो एडिटर्स के लिए चंडीगढ़ सेक्टर 20 में अब पहला एक्सपीरियंस जोन ओपन जीरकपुर में रियलमी की ओर से किया गया एलईडी टीवी लांच वॉलमार्ट ने अपने अमेरिकी मार्केटप्लेमस के जरिए भारतीय विक्रेताओं को कारोबार का विदेश में विस्तार करने का दिया न्यो‍ता तीन साल की वारंटी के साथ ई-स्कूटर्स एटम व न्यूट्रॉन लांच, 15 दिन में डिलीवरी भी