ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
व्यापार

मर्सिडीज़-बेंज ने पंजाब में सबसे उन्नत सी-क्लास का अनावरण किया; अपना सेडान पोर्टफोलियो मजबूत किया

May 10, 2022 09:12 PM

चंडीगढ़ः(आर के शर्मा)

देश के सबसे बड़े और अग्रणी लग्ज़री कार निर्माता, मर्सिडीज़-बेंज ने आज पंजाब में नई जनरेशन सी-क्लास का लॉन्च किया। यह लग्ज़री सेडान सेगमेंट में लग्ज़री और टेक्नॉलॉजी के मामले में नए मानक स्थापित कर देगी।

नई सी-क्लास (डब्लू206) अत्यधिक डिजिटल एवं सस्टेनेबल होने तथा लग्ज़रीपूर्ण कम्फर्ट और स्पोर्टीनेस के पसंदीदा पैकेज के साथ एक विश्वस्तरीय उत्पाद बनाने में मर्सिडीज़-बेंज की महत्वपूर्ण प्रगति को प्रतिबिंबित करती है। मर्सिडीज़-बेंज इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट - सेल्स एवं मार्केटिंग, संतोष अइयर ने आज पंजाब में ऑल-न्यू सी-क्लास का लॉन्च किया।

संतोष अइयर ने कहा, ‘‘हमें पंजाब में नई सी-क्लास लॉन्च करने की खुशी है, जो मर्सिडीज़-बेंज इंडिया के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। पंजाब में सेल्स सतत रूप से बढ़ रही है, और हमें विश्वास है कि साल 2022 में हम यहां पर मजबूत वृद्धि दर हासिल कर लेंगे। हम अल्ट्रा-लग्ज़रीपूर्ण वाहनों की मांग में मजबूत रूझान दर्ज कर रहे हैं और साल 2022 की पहली तिमाही में यह सेगमेंट 120 प्रतिशत बढ़ा है।

इस मजबूत वृद्धि का श्रेय बाजार में मर्सिडीज़-बेंज के आकर्षक पोर्टफोलियो, बढ़ती अपेक्षाओं, और मजबूत रिकॉल वैल्यू को जाता है। हमारे ग्राहक लग्ज़री, भव्यता, और टेक्नॉलॉजी का मिश्रण चाहते हैं, जिसके लिए नई सी-क्लास उन्हें एक अत्यधिक आकर्षक विकल्प प्रस्तुत करती है। हम साल 2022 को अपना सबसे सफल वर्ष बनाना चाहते हैं और पंजाब का बाजार हमारी इस प्रगति में बढ़ा योगदान देगा।’’

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ