ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
पंजाब

बलटाना: मेन मार्केट में रेहड़ी-फड़ियों से रोज लगता है जाम

May 20, 2022 10:01 AM

जीरकपुर, कृतिका:
जीरकपुर एमसी की टीम ने बुधवार को बलटाना मेन मार्केट में एन्क्रोचमेंट हटाने की कार्रवाई की। लेकिन यह कार्रवाई भी हर बार की तरह खानापूर्ति ही साबित हुई। मार्केट में काफी संख्या में फल सब्जी, बर्गर, चाट, नूडल आदि की रेहड़ियां लगी हुई थी। टीम ने यहां पहुंचकर कुछ दुकानों के बाहर रखा सामान उठाया। दो- तीन रेहड़ियां भी उठाई। इस दौरान ज्यादातर रेहड़ियों वाले यहां से गायब हो गए। दुकानदारों ने सड़क पर रखा अपना सामान दुकानों के अंदर रख लिया। दुकानों के सामने चक्कर लगाने के बाद टीम फर्नीचर मार्केट की ओर निकल गई। कुछ देर तो सड़क पर एन्क्रोचमेंट नहीं दिखी। लेकिन एमसी की टीम के यहां से जाने के करीब आधे घंटे बाद ही रेहड़ियां वापस सड़क पर आकर खड़ी हो गई। कई दुकानदार भी अपना सामान दुकानों से निकालकर फिर से सड़क पर लगाने लगे। रेहड़ी- फड़ियों के कारण शाम 6.30 बजे के बाद यहां काफी संख्या में रेहड़ियां लग गई। इससे हर रोज की तरह ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ।
लोग बोले- सिर्फ दिखावे के लिए होती है कार्रवाई:
जीरकपुर एमसी यहां एन्क्रोचमेंट हटाने में कामयाब नहीं हो पा रही है। एन्क्रोचमेंट के खिलाफ एमसी की कार्रवाई को लेकर लोगों का कहना है कि यह सिर्फ दिखावा है। असल में जीरकपुर एमसी एन्क्रोचमेंट हटाने के लिए गंभीर नहीं है। ऐसे में एन्क्रोचमेंट करने वालों का हौसला बढ़ गया है। सख्ती से कार्रवाई नहीं होने के कारण ट्रैफिक बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान