ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
पंजाब

राज्यपाल ने माउंट एवरेस्ट विजेता को बधाई दी

May 26, 2022 09:17 AM

सोलन, फेस2न्यूज:
राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने विश्व की सबसे ऊॅंची चोटी माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा फहराने वाली बलजीत कौर को इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए बधाई दी। वह सोलन जिला के ममलीग क्षेत्र की निवासी हैं।
राज्यपाल ने कहा कि बलजीत कौर ने माउंड एवरेस्ट को सफलतापूर्वक फतह कर न केवल प्रदेश बल्कि समस्त राष्ट्र का मस्तक गर्व से ऊॅंचा किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों को उन पर गर्व है तथा वह दूसरों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान