ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
पंजाब

कैंची से हमला कर दुकानदार से 27 हजार रूपये लूटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

June 20, 2022 08:26 PM

जीरकपुर, कृतिका:
मुबारिकपुर पुलिस चौकी के अधीन पड़ते गांव त्रिवेदी कैंप में बीती देर शाम दो लुटेरे एक दुकानदार के नौकर को कैंची से हमला कर उसे घायल करने उपरांत 27 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए थे। घायल दुकानदार के नौकर मनीश को सिविल अस्पताल डेराबस्सी में भर्ती करवाया गया था, जहां वह जेरे इलाज है। मामले की जानकारी देते मुबारिकपुर पुलिस चौकी इंचार्ज बलविंदर सिंह ने बताया कि त्रिवेदी कैंप में मनियारी की दुकान पर रविवार शाम साढ़े 7 बजे दो युवक कोई सामान खरीदने के बहाने आए। इस दौरान उन्होंने मौका देखकर वहां खड़े 25 वर्षीय नौकर मनीश पर कैंची से हमला कर दिया और गल्ले से 27 हजार रूपये लेकर फरार हो गए। इस हमले में मनीश बूरी तरह से जख्मी हो गया जिसको सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लुटेरों ने मनीश पर कैंची से चार वार किए थे।
चौकी इंचार्ज ने बताया कि जख्मी नौकर मनीश के बयान पर दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी। मामले को ट्रेस कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान 28 वर्षीय वरिंदर कुमार निवासी मुबारिकपुर व 25 वर्षीय सचिन निवासी गांव सुंडरा के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपित वरिंदर कुमार की ओर से अपने साथ लाई कैंची से मनीश पर वार किए गए थे। आरोपित वरिंदर ने पहले भी मुबारिकपुर में चाकू के साथ हमला कर एक व्यक्ति को घायल करने उपरांत उससे पैसे छीन लिए थे। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपितों को मंगलवार अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर लूटे गए 27 हजार रुपये की राशि के बारे में पता किया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान