ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
पंजाब

चोर गिरोह के दो युवक चोरी के तीन मोटरसाइकिलों सहित काबू

June 26, 2022 10:32 PM

जीरकपुर, कृतिका:
ढकौली थाना पुलिस ने मोटरइसाकिल चोर गिरोह के दो युवकों को चोरी के तीन मोटरसाइकिलों सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान करन राओ निवासी झुग्गियां डीपीएस स्कूल के बैक साइड गांव सनौली व पंकज निवासी मकान नंबर -67ए विक्टोरिया फ्लौर 3 ढकौली के रूप में हुई है। आरोपितों के खिलाफ थाना ढकौली में आइपीसी की धारा 379, 411 के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को डेराबस्सी अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपितों से पूछताछ जारी है।
एसएचओ ढकौली हरदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी सहित नाकाबंदी की हुई थी। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि दो युवक चोरी के मोटरसाइकिल पर एरिया में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को एक चोरी के याहमा मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। दोनों बिना नंबर प्लेट के मोटरसाइकिल पर सवार थे। जब पूछताछ की तो पता चला कि मोटरसाइकिल चोरी का है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। रिमांड दौरान दोनों युवकों ने अपनी निशानदेही पर चोरी किए दो ओर सप्लेंडर मोटरसाइकिल रिक्वर करवाए। आरोपितों से पूछताछ जारी है और चोरियां हल होने की उम्मीद है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान