ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
पंजाब

नशा तस्करी करने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार

June 27, 2022 11:56 AM

जीरकपुर, कृतिका:
जीरकपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नशा तस्करी करने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान ललित कुमार उर्फ अली निवासी चक्कर डाकखाना उमरी जिला शिमला हिमाचल प्रदेश, नितिन निवासी गांव मलावन जिला शिमला हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ जीरकपुर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को आरोपियों से पुलिस को 48 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।
थाना प्रभारी दीप इंदर सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी बलटाना में गश्त कर रही थी। उसी दौरान चौकी इंचार्ज को गुप्त सूचना मिली कि दो युवक नशा करने के आदी हैं जो बलटाना क्षेत्र में नशा बेचने के लिए घूम रहे हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शक के आधार पर काबू किया। पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो उनसे से 48 ग्राम हेरोइन बरामद हुई जिन्हें तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान