ENGLISH HINDI Wednesday, May 08, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हिमाचल प्रदेश

ज्वालामुखी से आम आदमी पार्टी के होशियार सिंह भारती होंगे कैंडिडेट !

September 01, 2022 10:24 AM

विजयेन्दर शर्मा/ज्वालामुखी

कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी चुनाव क्षेत्र से आम आदमी पार्टी का टिकट होशियार सिंह भारती को मिलने की संभावना जताई जा रही है। शिक्षा विभाग से हाल ही में रिटायर होकर राजनीति में कूदे भारती की इलाके में खासी लोकप्रियता है।

आम आदमी पार्टी प्रदेश चुनावों कलये इस बार महिला और दलित उम्मीदवारों की तलाश कर रही है। इसी के चलते भारती पार्टी में मजबूत होकर उभरे हैं। हालांकि इससे पहले पार्टी की कमान दूसरे लोगों के हाथ भी रही है। लेकिन भारती के मैदान में उतरने के बाद इलाके में आम आदमी पार्टी को मजबूती मिली है।

भारती इन दिनों चलो गांव की ओर चलाये जा रहे अपने अभियान के तहत ज्वालामुखी की पंचायतों के दौरे पर हैं। इससे पहले उन्होंने बूथ स्तर पर संगठन का ढांचा खडा करने के लिये बैठकें की हैं। बताया जा रहा है कि भारती का समाज सेवा में भी खासा योगदान रहा है। उन्होंने कई गरीब कन्याओं की पढाई से लेकर शादी तक मदद की है। गरीब मरीजों के लिये भी वह मददगार साबित हुये हैं।

भारती की बेदाग छवि से आप नेतृत्व ने उनकी पीठ थपथपाई हैं। बीते दिन भारती ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के सीएम भगवंत मान से पालमपुर में मुलाकात कर इलाके की फीडबैक दी हैं।

भारती ने कहा कि वह आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित होकर राजनीति में आये हैं। और उन्हें पार्टी मौका देती हैं। तो वह चुनाव लडने के लिये तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पिछले सात वर्षों में केजरीवाल सरकार ने न केवल दिल्ली के सरकारी स्कूलों को नया रूप दिया है, बल्कि मुफ्त में विश्व स्तरीय शिक्षा प्रदान करके सार्वजनिक शिक्षा प्रणाली में आम लोगों का विश्वास भी बहाल किया है। पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की मान सरकार ऐसे ही कदम उठा रही है। अब हिमाचल की बारी है। प्रदेश का कायाकल्प आप ही कर सकती हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
ख़रीद-फरीख्त की राजनीति शुरू कर भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित