ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
पंजाब

सीबीआई ने भ्रष्टाचार मामले में पंजाब पुलिस का डीएसपी किया गिरफ्तार

December 30, 2022 11:07 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सीबीआई द्वारा भ्रष्टाचार मामले में पंजाब पुलिस के डीएसपी और उनके रीडर को गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार सीबीआई ने दो साल पुराने मामले में पंजाब पुलिस के डीएसपी अमरोज सिंह को उनके जीरकपुर स्थित आवास से और उसके तत्कालीन रीडर को भी गिरफ्तार किया गया है।
और उनके रीडर को गिरफ्तार किया है।
कथित आरोपी डीएसपी को चंडीगढ़ कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। एक चैनल की खबर अनुसार 2021 में 50 लाख रुपये की घूसखोरी का मामला सामने आया है।
उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने अप्रैल 2021 में 50 लाख रुपये घूस लेने का मामला दर्ज कर जाल बिछाकर 10 लाख रुपये लेते हुए दो निजी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था। यह भी बताया गया कि 12.5 लाख रुपए पहले दिए जा चुके। इस संबंध में अंबाला निवासी मोहित शर्मा ने शिकायत की थी। जिसमें से मामले को निपटाने के लिए 50 लाख रुपए की मांग की गई।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां शिकंजाः चुनाव प्रत्याशयों को 10 हजार रुपये से अधिक का खर्च करने हेतु चेक, ड्राफ्ट, आरटीजीएस के माध्यम से करना होगा भुगतान