ENGLISH HINDI Thursday, May 09, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हिमाचल प्रदेश

राज्यपाल ने ‘शहद - प्रकृति का एक अनुपम उपहार’ नामक पुस्तक का विमोचन किया

December 30, 2023 09:12 PM

शिमला, फेस2न्यूज:
राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने आज राजभवन में डॉ. राजेश कुमार द्वारा लिखित ‘शहद-प्रकृति का एक अनुपम उपहार’ पुस्तक का विमोचन किया।
यह पुस्तक शहद और उससे बने विभिन्न उत्पादों की उपयोगिता पर आधारित है। पुस्तक में इस व्यवसाय से जुड़े लोगों को अच्छा बाजार उपलब्ध करवाने के लिए शहद पर आधारित अन्य उत्पादों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान की गई है।
लेखक के प्रयासों की सराहना करते हुए राज्यपाल ने कहा कि शहद व इसके उत्पादों से किसानों को लाभकारी मूल्य मिलेगा और वे आधुनिक तकनीक का उपयोग कर प्रकृति के इस अनुपम उपहार का बड़े पैमाने पर उपयोग कर सकेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
ख़रीद-फरीख्त की राजनीति शुरू कर भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सीएम राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत बागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान तीन माह में गोविंद सागर झील में चलेंगे क्रूज, शिकारा- मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों से विश्वासघात करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय: पुलिस साइबर लैब की स्थापना को स्वीकृति नीलामी एवं निविदा के माध्यम से आबकारी नीति को स्वीकृति स्टेज कैरिज बस रूटों के लिए आवेदन आमंत्रित सरकार ने नहीं बनाया विवेक अग्निहोत्री को ब्रांड एम्बेसडर राजभवन में अरूणाचल प्रदेश और मिज़ोरम का स्थापना दिवस आयोजित