ENGLISH HINDI Monday, May 20, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आचार्यकुल चण्डीगढ़ ने सम्मान समारोह आयोजित कियाजय केदार व हर-हर महादेव के जयकारों के बीच श्री केदारनाथ धाम के लिए राशन लदे 4 ट्रक रवानारमनजीत कौर चहल की संसद में हुई बतौर हिंदी व अंग्रेजी से पंजाबी लाइव स्पीच ट्रांसलेटर सिलेक्शनविख्यात खानदानी वैद्य हरभजन सिंह योगी की 80वीं वर्षगांठ पर आइस क्रीम का लंगर लगायाबारहवीं कक्षा के अभिनव शर्मा ने 91.4 फ़ीसदी अंक लेकर रहे अव्वलग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स ने वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे पर लोगों को किया जागरूकडेयरी की आड़ में गोवंश को बूचड़खाना भेजने के आरोपित के खिलाफ एफआईआरजसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : मुख्यमंत्री
पंजाब

1500 रुपए रिश्वत लेते राजस्व पटवारी के खि़लाफ़ विजीलैंस द्वारा केस दर्ज

February 02, 2024 02:29 PM

फाजिल्का, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने फाजिल्का जि़ले के राजस्व हलका मुलियांवाली में तैनात राजस्व पटवारी सुभाष चंद्र के खि़लाफ़ 1500 रुपए रिश्वत लेने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
इस सम्बन्धित जानकारी देते हुये राज्य विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मुलजिम के विरुद्ध यह केस फाजिल्का के निवासी जगजीत सिंह की तरफ से मुख्यमंत्री भृष्टाचार विरोधी एक्शन लाईन पर दर्ज करवाई गई आनलाइन शिकायत के उपरांत दर्ज किया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उक्त पटवारी उसकी ज़मीन के इंतकाल की कापी देने के लिए उससे 500 रुपए रिश्वत माँग रहा है। शिकायतकर्ता ने यह भी दोष लगाया कि उक्त पटवारी ने इस केस में फ़र्द की कापियां देने के बदले उससे 1500 रुपए रिश्वत पहले ही ले ली है। शिकायतकर्ता ने सबूत के तौर पर विजीलैंस ब्यूरो को उक्त पटवारी द्वारा रिश्वत मांगने की रिकार्डिंग भी सौंपी है।
जि़क्रयोग्य है कि विजीलैंस रेंज फिऱोज़पुर की तरफ से शिकायत की पड़ताल के उपरांत शिकायतकर्ता की तरफ से लगाए गए आरोप सही पाये गए। इस रिपोर्ट के आधार पर उक्त आरोपी के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के थाना फिऱोज़पुर रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि इस सम्बन्धी मामले की आगे जांच जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
डेयरी की आड़ में गोवंश को बूचड़खाना भेजने के आरोपित के खिलाफ एफआईआर फिजियोथैरेपी एवं होम्योपैथी चिकित्सा परामर्श कैंप आयोजित दीपक चनारथल पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल