ENGLISH HINDI Wednesday, May 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
आचार्यकुल चण्डीगढ़ ने सम्मान समारोह आयोजित कियाजय केदार व हर-हर महादेव के जयकारों के बीच श्री केदारनाथ धाम के लिए राशन लदे 4 ट्रक रवानारमनजीत कौर चहल की संसद में हुई बतौर हिंदी व अंग्रेजी से पंजाबी लाइव स्पीच ट्रांसलेटर सिलेक्शनविख्यात खानदानी वैद्य हरभजन सिंह योगी की 80वीं वर्षगांठ पर आइस क्रीम का लंगर लगायाबारहवीं कक्षा के अभिनव शर्मा ने 91.4 फ़ीसदी अंक लेकर रहे अव्वलग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स ने वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे पर लोगों को किया जागरूकडेयरी की आड़ में गोवंश को बूचड़खाना भेजने के आरोपित के खिलाफ एफआईआरजसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : मुख्यमंत्री
खेल

10वीं राष्ट्रीय गतका महिला चैंपियनशिप 20 जनवरी से तलवंडी साबो में

January 12, 2023 05:32 PM

  चंडीगढ़:  देश की सबसे पुरानी पंजीकृत गतका खेल संस्था, नेशनल गतका एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एनजीएआई) की और से 20 जनवरी से 21 जनवरी तक माता साहिब कौर गर्ल्स कॉलेज तलवंडी साबो, जिला बठिंडा में 10वीं महिला गतका चैंपियनशिप का आयोजन शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सहयोग से किया जा रहा है।

नेशनल गतका एसोसिएशन के अध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल ने बताया कि गतका एसोसिएशन पंजाब एंव ज़िला गतका एसोसिएशन बठिंडा के सहयोग से ये गतका प्रतियोगिताएं में सब-जूनियर, जूनियर और सीनियर आयु समूहों में दर्जन भर से अधिक राज्य की टीमों प्रतिस्पर्धा में भाग लेंगी। लेंगे। आयु 14 से कम, 18 से कम, 22 से कम और 25 से कम आयु वर्ग में हो रही यह प्रतियोगिता विश्व गतका फेडरेशन और एनजीएआई के गतका नियमानुसार संचालित की जाएगी।

इस बीच, एन.जी.ए.आई. के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर सिमरनजीत सिंह ने कहा कि सभी खिलाड़ियों के लिये लंगर और आवास की पर्याप्त व्यवस्था की गई है। उन्होंने आगे कहा कि इन प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रत्येक टीम को अपनी गतका किट लानी होगी।भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को सर्टिफिकेट प्रदान किए जाएंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता