ENGLISH HINDI Saturday, April 13, 2024
Follow us on
 
चंडीगढ़

वूमेन एंड चाइल्ड वेलफेयर सोसायटी ने धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस

January 30, 2024 09:34 AM

फेस2न्यूज / चंडीगढ़ 

वूमेन एंड चाइल्ड वेलफेयर सोसायटी सेक्टर 45डी चंडीगढ़ संस्था की ओर से गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में बच्चों और लोगों को लड्डू व झंडे बांटे गए।

संस्था की संस्थापिका और प्रधान पूजा बख्शी ने बच्चों को गणतंत्र दिवस के महत्व के बारे में बताया। बच्चों के साथ "मेरा भारत महान" और "भारत माता की जय" के नारे लगाये। कार्यकर्म में समाज सेवी जगदीश जी ने लड्डू की सेवा की। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था की प्रधान पूजा बख्शी ने सबका धन्यवाद किया। संस्था के सदस्य राबिया मलिक, सलाहकार- पुष्पाकर, आरव और धीरज, नुमा, अंजलि और ख़ुशी हाजिर रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु ओम महादेव कांवड़ सेवादल कराएगा शिव महापुराण कथा एवं 11 कन्याओं के सामूहिक विवाह चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला; 8 बैलेट पेपर वैलिड किए, 'आप' के कुलदीप कुमार मेयर घोषित भाजपा की एक महीने की कोशिशों को लगा झटका: बांसल एनसीसी कैडेट्स ने गर्व सहित महिला दिवस मनाया समाजसेवी सुरिंदर वर्मा को सम्मानित किया सरस मेला हुआ सम्पन्न, करीब 72 लाख रुपये की हुई बिक्री