ENGLISH HINDI Wednesday, May 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कांग्रेसी उम्मीदवार डॉक्टर धर्मवीर गांधी के समर्थन में जनसभा का आयोजनशार्पनर ने लॉंच किया नया गाना "इंजीनियरिंग एंथम - सीढ़ी है छोटी और ख्वाब है बड़े"राजस्थान हाई कोर्ट का जिला कलेक्टर पाली को साक्ष्य अधिनियम के तहत सूचना देने का आदेशआचार्यकुल चण्डीगढ़ ने सम्मान समारोह आयोजित कियाजय केदार व हर-हर महादेव के जयकारों के बीच श्री केदारनाथ धाम के लिए राशन लदे 4 ट्रक रवानारमनजीत कौर चहल की संसद में हुई बतौर हिंदी व अंग्रेजी से पंजाबी लाइव स्पीच ट्रांसलेटर सिलेक्शनविख्यात खानदानी वैद्य हरभजन सिंह योगी की 80वीं वर्षगांठ पर आइस क्रीम का लंगर लगायाबारहवीं कक्षा के अभिनव शर्मा ने 91.4 फ़ीसदी अंक लेकर रहे अव्वल
एस्ट्रोलॉजी

नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान

March 15, 2024 11:38 AM

दीपक सिंह /चंडीगढ़

ज्योतिष की दुनिया में अपना अच्छा खासा नाम और मुकाम बना चुके ज्योतिष आचार्य नवदीप मदान को चंडीगढ़ सेक्टर 42 स्थित होटल बेकनस में हुए एक भव्य समारोह मे *ऊर्जा 2024*  अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

कार्यक्रम में देश-विदेश से कई ज्योतिषी उपस्थित थे, उन्होंने नवदीप मदान के ज्योतिष ज्ञान की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन्होंने अपनी ज्योतिष संबंधी विद्या को बिल्कुल सही तरीके से आत्मसात किया है।

मृदु भाषी नवदीप मदान हस्त रेखा तथा कुंडली विशेषज्ञ हैं। इस मौके पर उन्होंने बताया कि वह लंबे अरसे से ज्योतिष को न सिर्फ सीख रहे हैं बल्कि लोगों को सिखा भी रहे हैं। ज्योतिष एक विज्ञान है जिसका यदि सटीक गणना से इस्तेमाल किया जाए तो वह जिंदगी में बहुत फायदे पहुंचा सकती है।

ज्योतिष का मूल अर्थ ही लोगों को सही दशा और दिशा में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें