ENGLISH HINDI Saturday, July 27, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
ब्राह्मण समुदाय को निशाना बनाने पर शहर के वकीलों ने केआरके के खिलाफ एसएसपी को शिकायत दीदेश की अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्टडेरा बस्सी में गुंडागर्दी का नंगा नाच, अपोलो डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर हवाई फायर कर फरार हुए युवक, विदेशी व्हाट्सएप नंबर पर काल पर करें या चलेंगी गोलियां बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने गोपाल मूर्ति फाउंडेशन और विश्वास फाउंडेशन के साथ मिलकर पौधे लगाएसी.एल.अग्रवाल डीएवी मॉडल स्कूल, सेक्टर 7 बी में वन महोत्सव सप्ताह और आम मेला मनाया गयागठिया रोग: कारण, उपचार और मनोवैज्ञानिक समर्थनहार के डर से फर्जी घोषणाएं करने में लगी है भाजपा: पं.अजय गौतमलगभग आधी सदी पुराने बाबा बालक नाथ मंदिर को गिराने का नोटिस आने पर भड़के भक्त
एस्ट्रोलॉजी

नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान

March 15, 2024 11:38 AM

दीपक सिंह /चंडीगढ़

ज्योतिष की दुनिया में अपना अच्छा खासा नाम और मुकाम बना चुके ज्योतिष आचार्य नवदीप मदान को चंडीगढ़ सेक्टर 42 स्थित होटल बेकनस में हुए एक भव्य समारोह मे *ऊर्जा 2024*  अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

कार्यक्रम में देश-विदेश से कई ज्योतिषी उपस्थित थे, उन्होंने नवदीप मदान के ज्योतिष ज्ञान की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन्होंने अपनी ज्योतिष संबंधी विद्या को बिल्कुल सही तरीके से आत्मसात किया है।

मृदु भाषी नवदीप मदान हस्त रेखा तथा कुंडली विशेषज्ञ हैं। इस मौके पर उन्होंने बताया कि वह लंबे अरसे से ज्योतिष को न सिर्फ सीख रहे हैं बल्कि लोगों को सिखा भी रहे हैं। ज्योतिष एक विज्ञान है जिसका यदि सटीक गणना से इस्तेमाल किया जाए तो वह जिंदगी में बहुत फायदे पहुंचा सकती है।

ज्योतिष का मूल अर्थ ही लोगों को सही दशा और दिशा में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
ज्योतिष सम्मेलन में कुंडली दिखाने उमड़े लोग, प्रख्यात ज्योतिषाचार्य नवदीप मदान सम्मनित वास्तु विशेषज्ञ परामर्श के बिना भी अपने घर या कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं वास्तु के कुछ खास बदलाव वास्तु के अभाव का प्रभाव हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली करवा चौथ पर विशिष्ट संयोग,निसंकोच रखें व्रत, करें शुक्रास्त पर भी उद्यापन! हिन्दू त्योहार दो- दो दिन क्यों बताए जाते हैं ? इस वर्ष रक्षा बंधन, किस दिन मनाएं ? श्रावण मास में सोमवार व्रत का अत्यधिक महत्व : स्वामी सुन्दर लाल भार्गव कैसे सुहाना और सुनहरा है सावन...बता रहे हैं जाने माने ज्योतिषी पंडित सुन्दर लाल भार्गव पूर्णिमा: कैसे करें सुबह की शुरुआत गुरु के दिन