ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करने के मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस समेत सभी पार्टियों का रवैया एक जैसा, आरएसएस ने भी निराश किया : शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द जी महाराजसिल्वरसिटी थीम्स ने रोमांचक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट की मेजबानीफिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को होगी रिलीज, प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंचे चंडीगढ़हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल
एस्ट्रोलॉजी

ज्योतिष सम्मेलन में कुंडली दिखाने उमड़े लोग, प्रख्यात ज्योतिषाचार्य नवदीप मदान सम्मनित

June 11, 2024 10:03 AM

दीपक सिंह/ पंचकुला/चंडीगढ़

सृष्टि ज्योतिष संस्थान और श्री माता मनसा देवी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से रविवार को निःशुल्क ज्योतिष सेमिनार कम सम्मेलन का आयोजन किया गया।

सृष्टि ज्योतिष संस्थान के एमडी राजीव कुमार व संस्थापक आचार्य बीना शर्मा ने बताया कि हज़ारों की संख्या मे लोगों ने अपनी समस्याओं का समाधान लिया। कार्यक्रम में अपनी कुंडलियां दिखाने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इस कार्यक्रम में 125 से ज़्यादा ज्योतिषियों ने अपनी निःशुल्क सेवाएं प्रदान कीं।

मनसा देवी चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रेसिडेंट विनोद मित्तल ने कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी ज्योतिषाचार्यों को सम्मानित किया जबकि चैरिटेबल ट्रस्ट ग्रेन मार्केट एच सी गुप्ता ने कार्यक्रम के आयोजन को संभाला।

हर बार की तरह इस बार भी प्रख्यात ज्योतिषाचार्य नवदीप मदान को बतौर चीफ गेस्ट बुलाकर न केवल ज्योतिष ज्ञान के लिए अपितु समाज कल्याण के प्रति उनकी सेवाओं को देखते हुए विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। *एस्ट्रो मदान* के फाउंडर नवदीप मदान ने बताया कि उन्होंने इस ज्योतिष कैंप में लगभग 321 लोगों के हस्तरेखा का आकलन किया और उनके जीवन में चल रही उनकी समस्याओं को ज्योतिष ज्ञान की मदद से दूर करने के लिए उपाय बता कर उनका कल्याण किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान वास्तु विशेषज्ञ परामर्श के बिना भी अपने घर या कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं वास्तु के कुछ खास बदलाव वास्तु के अभाव का प्रभाव हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली करवा चौथ पर विशिष्ट संयोग,निसंकोच रखें व्रत, करें शुक्रास्त पर भी उद्यापन! हिन्दू त्योहार दो- दो दिन क्यों बताए जाते हैं ? इस वर्ष रक्षा बंधन, किस दिन मनाएं ? श्रावण मास में सोमवार व्रत का अत्यधिक महत्व : स्वामी सुन्दर लाल भार्गव कैसे सुहाना और सुनहरा है सावन...बता रहे हैं जाने माने ज्योतिषी पंडित सुन्दर लाल भार्गव पूर्णिमा: कैसे करें सुबह की शुरुआत गुरु के दिन