ENGLISH HINDI Monday, July 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
देश की अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्टडेरा बस्सी में गुंडागर्दी का नंगा नाच, अपोलो डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर हवाई फायर कर फरार हुए युवक, विदेशी व्हाट्सएप नंबर पर काल पर करें या चलेंगी गोलियां बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाड़ियों ने गोपाल मूर्ति फाउंडेशन और विश्वास फाउंडेशन के साथ मिलकर पौधे लगाएसी.एल.अग्रवाल डीएवी मॉडल स्कूल, सेक्टर 7 बी में वन महोत्सव सप्ताह और आम मेला मनाया गयागठिया रोग: कारण, उपचार और मनोवैज्ञानिक समर्थनहार के डर से फर्जी घोषणाएं करने में लगी है भाजपा: पं.अजय गौतमलगभग आधी सदी पुराने बाबा बालक नाथ मंदिर को गिराने का नोटिस आने पर भड़के भक्तमानवता की सेवा हेतु बाबा बिहारी नेत्रालय का शुभारंभ 7 जुलाई को
एस्ट्रोलॉजी

ज्योतिष सम्मेलन में कुंडली दिखाने उमड़े लोग, प्रख्यात ज्योतिषाचार्य नवदीप मदान सम्मनित

June 11, 2024 10:03 AM

दीपक सिंह/ पंचकुला/चंडीगढ़

सृष्टि ज्योतिष संस्थान और श्री माता मनसा देवी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से रविवार को निःशुल्क ज्योतिष सेमिनार कम सम्मेलन का आयोजन किया गया।

सृष्टि ज्योतिष संस्थान के एमडी राजीव कुमार व संस्थापक आचार्य बीना शर्मा ने बताया कि हज़ारों की संख्या मे लोगों ने अपनी समस्याओं का समाधान लिया। कार्यक्रम में अपनी कुंडलियां दिखाने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इस कार्यक्रम में 125 से ज़्यादा ज्योतिषियों ने अपनी निःशुल्क सेवाएं प्रदान कीं।

मनसा देवी चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रेसिडेंट विनोद मित्तल ने कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले सभी ज्योतिषाचार्यों को सम्मानित किया जबकि चैरिटेबल ट्रस्ट ग्रेन मार्केट एच सी गुप्ता ने कार्यक्रम के आयोजन को संभाला।

हर बार की तरह इस बार भी प्रख्यात ज्योतिषाचार्य नवदीप मदान को बतौर चीफ गेस्ट बुलाकर न केवल ज्योतिष ज्ञान के लिए अपितु समाज कल्याण के प्रति उनकी सेवाओं को देखते हुए विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। *एस्ट्रो मदान* के फाउंडर नवदीप मदान ने बताया कि उन्होंने इस ज्योतिष कैंप में लगभग 321 लोगों के हस्तरेखा का आकलन किया और उनके जीवन में चल रही उनकी समस्याओं को ज्योतिष ज्ञान की मदद से दूर करने के लिए उपाय बता कर उनका कल्याण किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान वास्तु विशेषज्ञ परामर्श के बिना भी अपने घर या कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं वास्तु के कुछ खास बदलाव वास्तु के अभाव का प्रभाव हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली करवा चौथ पर विशिष्ट संयोग,निसंकोच रखें व्रत, करें शुक्रास्त पर भी उद्यापन! हिन्दू त्योहार दो- दो दिन क्यों बताए जाते हैं ? इस वर्ष रक्षा बंधन, किस दिन मनाएं ? श्रावण मास में सोमवार व्रत का अत्यधिक महत्व : स्वामी सुन्दर लाल भार्गव कैसे सुहाना और सुनहरा है सावन...बता रहे हैं जाने माने ज्योतिषी पंडित सुन्दर लाल भार्गव पूर्णिमा: कैसे करें सुबह की शुरुआत गुरु के दिन