ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करने के मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस समेत सभी पार्टियों का रवैया एक जैसा, आरएसएस ने भी निराश किया : शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द जी महाराजसिल्वरसिटी थीम्स ने रोमांचक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट की मेजबानीफिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को होगी रिलीज, प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंचे चंडीगढ़हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल
चंडीगढ़

गुरुद्वारा नानकसर साहब में गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर लगाई छबील

June 11, 2024 09:34 AM

दीपक सिंह /चंडीगढ़

हर साल की तरह इस साल भी गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर गुरुद्वारा नानकसर साहब सेक्टर 28 में मीठे पानी की छबील का लंगर लगाया गया।

काबिले जिक्र है कि पूरे शहर में सबसे अच्छी और सबसे लंबी छबील नानकसर साहब में ही लगाई जाती है।

सुबह से ही सेवादार सेवा में जुट जाते हैं, इस बार गुलाब जल, मैंगो फ्लेवर, मीठी लस्सी, जलजीरा और रूह अफजा के अलावा काले चने भी लंगर में बाँटे गए।

गुरुद्वारा प्रमुख बाबा गुरदेव सिंह, बलजीत सिंह. रागी अवनीत सिंह, गुरसेवक सिंह, जज ईश्वर दत्त शर्मा, बबी जलाल, जगसीर मेहराज, अनवर सईद, जरनैल सिंह, जयवीर सिंह व गुरचरण सिंह गालब मौके पर उपस्थित रहेl बाबा गुरदेव सिंह जी ने कहा कि सिख धर्म लोगों की सेवा करने के लिए ही बना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करने के मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस समेत सभी पार्टियों का रवैया एक जैसा, आरएसएस ने भी निराश किया : शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द जी महाराज भारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल बागेश्वर सरकार ने राधा रस का गायन कर भत्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया बुराई पर अच्छाई की जीत के सन्देश को आत्मसात करने पर ही ये सार्थक हो पायेगा : विशाल कंडवाल श्री सनातन धर्म दशहरा कमेटी सेक्टर 46 के दशहरे में सोने की लंका व 101 फुट ऊँचे रावण के पुतले का दहन होगा खास आकर्षण का केंद्र आडी कार की खरीद में धोखाधड़ी का आरोप, खरीदार का दावा हुआ लाखों का नुकसान बनवासी कल्याण आश्रम पंजाब और महिला आयाम चण्डीगढ़ ने रानी दुर्गावती के जन्म दिवस को समर्पित सेमिनार आयोजित किया जबरदस्त ढोल-ताशे व गाजे-बाजे के बीच धूमधाम से निकले साईं नगर भ्रमण को शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द 19 अक्तूबर को चण्डीगढ़ में गो ध्वज को स्थापित कर गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित कराने पहुँचेंगे सुखदेव सिंह रामगड़िया बने यूथ कांग्रेस चंडीगढ़ के वाईस प्रेजिडेंट