ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
अंतर्राष्ट्रीय

मनीला में महलकलां के नौजवान की हत्या

July 05, 2018 07:35 PM

परिवार को आर्थिक तंगी से बाहर निकालने 6 साल पहले गया था मनीला

बरनाला, अखिलेश बंसल, 

बेरोजगारी से निजात पाने के लिए कारोबार करने गए कस्बा महलकलां के गांव छीनीवाल कलां के नौजवान को मनीला में जान से हाथ धोना पड़ा है। जिसे वहां बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने सीधी फायरिंग कर गोलियों से भून डाला। घटना के असली कारण क्या थे के बारे में अभी खुल्लासा नहीं हो सका है। पीडि़त परिवार नौजवान के शव के भारत पहुंचने की इंतजार कर रहा है।

File Photo Jaswinder Singh
मृतक युवक की डेड बॉडी लाने के लिए राज्य सरकार केंद्रीय गृह मंत्रालय से संपर्क में है। जो मंगलवार को पहुंचने की संभावना है।

जानकारी के अनुसार मनीला में मारा गया नौजवान जसविंदर सिंह (27) पुत्र वाहेगुरु पाल सिंह परिवार को आर्थिक तंगी से बाहर निकालने के लिए करीब छ: साल पहले वर्ष 2012 के दौरान यहां से गया था। वहां जाकर उसने फायनांस का कारोबार शुरु किया था। बताया गया है कि जब जसविंदर सिंह की हत्या की गई उस वक्त वह फायनांस का पैसा एकत्रित करने मोटरसाइकिल पर सवार हो जा रहा था।

थाना महलकलां के प्रभारी शमशेर सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा पीडि़त परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। जिसके लिए वे मामला आलाकमान अधिकारियों के ध्यान में लाएंगे। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
रॉबिंसविले न्यू जर्सी , अमेरिका में मनाई गई श्री कृष्ण जन्माष्टमी ब्रिटेन के सांसद ढेसी ने पंजाब के मुख्यमंत्री मान से मुलाकात कर प्रमुख एनआरआई मुद्दों पर चर्चा की श्रीसैनी विश्व सुंदरी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंची 24 घंटों में ही अपने बयान से पलट गए पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन वियतनाम में 35 की मौत, 50 से अधिक लापता विदेशों में भारत का पर्याय है हिंदी भारतीय सशस्त्र बलों की टुकड़ी ने लिया मॉस्को, रूस में विजय दिवस परेड में हिस्सा 'आर्ट विद हार्ट' के साथ विश्वपटल पर फैलती मधुबनी पेंटिंग दिल्ली में जन्मी, पंजाब में खेली, अमलनेर-अमेरिका में ब्याही डॉ. रश्मि पर टिकी कोरोना वैक्सीन तैयार करने की उम्मीद ब्रिटेन के सांसद तनमनजीत ढेसी को ‘न्यूकमर एम.पी. आफ द ईयर’ पुरुस्कार