ENGLISH HINDI Friday, September 18, 2020
Follow us on
 
अंतर्राष्ट्रीय

बन्दर का यौन उत्पीडन : मिस्र की 25 वर्षीय महिला को तीन साल क़ैद की सजा

January 01, 2019 04:35 PM

फेस2न्यूज डेस्क

मिस्र के एक सरकारी अख़बार के मुताबिक  उत्तरी मिस्र के मंसूरा शहर की रहने वाली बिस्मा अहमद को अदालत ने बन्दर के साथ यौन उत्पीडन का दोषी पाया और उसे तीन साल की सजा सुनाई है.उक्त मिस्री अख़बार का कहना है की बिस्मा अहमद को बीते साल अक्टूबर महीने में उस समय गिफ्तार किया गया था, जब एक बन्दर का  यौन शोषण करते हुए उसका विडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में बिस्मा अहमद को नील डेल्टा सिटी में एक पालतू जानवरों की दुकान में एक बन्दर के जिस्म के अलग-अलग हिस्सों को छूते हुए और असामान्य हरकत करते हुए दिखाया गया है.

अदालत में मुकदमे की सुनवाई के दौरान बिस्मा अहमद ने अपना जुर्म कबूल किया, लेकिन उसका कहना था कि उसने बन्दर को केवल गुदगुदाया था.

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
विदेशों में भारत का पर्याय है हिंदी भारतीय सशस्त्र बलों की टुकड़ी ने लिया मॉस्को, रूस में विजय दिवस परेड में हिस्सा 'आर्ट विद हार्ट' के साथ विश्वपटल पर फैलती मधुबनी पेंटिंग दिल्ली में जन्मी, पंजाब में खेली, अमलनेर-अमेरिका में ब्याही डॉ. रश्मि पर टिकी कोरोना वैक्सीन तैयार करने की उम्मीद ब्रिटेन के सांसद तनमनजीत ढेसी को ‘न्यूकमर एम.पी. आफ द ईयर’ पुरुस्कार लेबर पार्टी ने यूके संसद मैंबर ढेसी को बनाया शैडो रेल मंत्री, पंजाबी कल्चरल कौंसिल ने दी बधाई पाकिस्तानी पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को राजद्रोह मामले में फांसी की सजा जर्मनी और भारत ने कृषि बाजार विकास सहयोग के संयुक्त घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किये लंदन में शोभा यात्रा के साथ संपन्न हुआ 3 दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव लंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने स्वीकारा रामायण कांक्लेव का आमंत्रण