ENGLISH HINDI Tuesday, January 28, 2020
Follow us on
 
अंतर्राष्ट्रीय

मिस इंडिया वल्र्ड वाईड श्रीसैनी के सहयोग से जरूरतमंद बच्चों के लिये इकट्ठे हुए डेढ लाख डॉलर

May 23, 2019 01:05 PM

अबोहर, फेस2न्यूज ब्यूरो:
सामाजिक सरोकारों को केन्द्र बिन्दू मानते हुए अनेक कार्यक्रमों में बिना किसी स्वार्थ के भाग ले चुकी अबोहर मूल की मिस इंडिया वल्र्ड वाईड श्रीसैनी के सहयोग से बीती रात अमेरिका में आयोजित एक कार्यक्रम में जरूरतमंद बच्चों के लिये समाज सेवियों ने डेढ लाख डॉलर एकत्रित किये।
सामाजिक फिल्मों की निर्मात्री कोणकोना सैन शर्मा की पहल पर चाईल्ड राईटस एंड यू अर्थात क्राई संस्था के बैनर तले इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके अंतर्गत इकट्ठी की गई राशि 6 प्रमुख परियोजनाओं पर खर्च की जायेगी। इससे हजारों जरूरतमंद बच्चों को लाभ पहुंचेगा। संस्था का उदेश्य यह है कि न केवल अमेरिका बल्कि भारत में भी सामाजिक, आर्थिक व राजनीतिक विषमताओं से पीडित बच्चों की सहायता की जाये।
श्रीसैनी ने बताया कि इस आयोजन की प्रेरणा सचिन कुमार जैन ने दी। सहयोगी महानुभावों में रजनीश ग्रोवर, अंजना ग्रोवर, मनीषा मल्होत्रा, नीलू राजवंशी, दीपिका सिंह, संगीता मुदनल, परेश, साक्षी सागोरिया, प्रीति श्रीधर, एकता सैनी परिवार व क्राई संस्था के स्वयं सेवक शामिल थे।
उसने मिस इंडिया यू एस ए और मिस इंडिया वल्र्ड वाईड जैसी प्रतियोगिताओं के आयोजक नीलम सरन व धर्मात्मासरन के प्रति विशेष रूप से आभार जताया। श्रीसैनी ने समिता पुथरान के प्रति भी विशेष सहयोग के लिये अपने भाव व्यक्त किये।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
पाकिस्तानी पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को राजद्रोह मामले में फांसी की सजा जर्मनी और भारत ने कृषि बाजार विकास सहयोग के संयुक्त घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किये लंदन में शोभा यात्रा के साथ संपन्न हुआ 3 दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव लंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने स्वीकारा रामायण कांक्लेव का आमंत्रण खास खबर-महाराजा रणजीत सिंह की कांस्य प्रतिमा का लाहौर में किया जा रहा अनावरण भारत—जापान के बीच द्विपक्षीय विनिमय व्‍यवस्‍था समझौता पाकिस्तानी शेयर बाजार में भारी गिरावट भारत—डेनमार्क के बीच समुद्रीय मुद्दों पर समझौता ज्ञापन को मंजूरी फ्रांस नौसेना प्रमुख एडीएम क्रिस्टोफ प्राजुक 6 से 9 जनवरी तक भारत में बन्दर का यौन उत्पीडन : मिस्र की 25 वर्षीय महिला को तीन साल क़ैद की सजा