ENGLISH HINDI Tuesday, April 20, 2021
Follow us on
 
अंतर्राष्ट्रीय

24 घंटों में ही अपने बयान से पलट गए पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन

October 31, 2020 11:11 AM

इस्लामाबाद/नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
पुलवामा आतंकी हमले को 'घर में घुस कर मारा' और इसमें पाकिस्तान का हाथ स्वीकार करने वाले इमरान सरकार में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन पाकिस्तान के हुक्मरानों की फितरत के अनुरूप 24 घंटों में ही अपने बयान से पलट गए।
एक भारतीय चैनल से बातचीत में उन्होंने इसे बकवास करार देते हुए कहा कि यह भारतीय मीडिया है, जो उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत कर रहा है। यही नहीं, उन्होंने कहा कि भारत में राजनीतिक नफा-नुकसान के लिए बयानों को अपने हिसाब से कांट-छांट कर दिखाया जाता है। यही नहीं, पीएमएल-एन सांसद अयाज सादिक के अभिनंदन) पर दिए बयान से किनारा करते हुए फवाद हुसैन ने कहा कि वह सिर्फ राजनीति करते हुए 'झूठ' बोल रहे थे।
माना जा रहा है कि एफएटीएफ की ग्रे लिस्ट की डर से फवाद हुसैन नेशनल असेंबली में दिए अपने बयान से पलटे हैं।
बातचीत में फवाद हुसैन ने कहा कि पुलवामा पर वह 26 फरवरी 2019 के बाद के घटनाक्रम पर बात कर रहे थे। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि यह निरी बकवास है कि पुलावामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ था। इसके लिए भारतीय मीडियो को दोषी ठहराते हुए फवाद हुसैन ने कहा कि उनका पूरा बयान देखा जाए। उन्होंने कहा कि भारतीय मीडिया की तरह 'घर में घुस कर मारने में' पाकिस्तान यकीन नहीं करता है। भारत में राजनीतिक हानि-लाभ के लिए लिहाज से बयानों को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत किया जाता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
वियतनाम में 35 की मौत, 50 से अधिक लापता विदेशों में भारत का पर्याय है हिंदी भारतीय सशस्त्र बलों की टुकड़ी ने लिया मॉस्को, रूस में विजय दिवस परेड में हिस्सा 'आर्ट विद हार्ट' के साथ विश्वपटल पर फैलती मधुबनी पेंटिंग दिल्ली में जन्मी, पंजाब में खेली, अमलनेर-अमेरिका में ब्याही डॉ. रश्मि पर टिकी कोरोना वैक्सीन तैयार करने की उम्मीद ब्रिटेन के सांसद तनमनजीत ढेसी को ‘न्यूकमर एम.पी. आफ द ईयर’ पुरुस्कार लेबर पार्टी ने यूके संसद मैंबर ढेसी को बनाया शैडो रेल मंत्री, पंजाबी कल्चरल कौंसिल ने दी बधाई पाकिस्तानी पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को राजद्रोह मामले में फांसी की सजा जर्मनी और भारत ने कृषि बाजार विकास सहयोग के संयुक्त घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किये लंदन में शोभा यात्रा के साथ संपन्न हुआ 3 दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव