ENGLISH HINDI Thursday, May 09, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंजाब

पेट्रोल पंप के नाप-तोल की जांच करने के बदले 9000 रुपए की रिश्वत लेते लीगल मीटरोलॉजी इंस्पेक्टर गिरफ़्तार

October 04, 2022 08:28 PM

बठिंडा, फेस2न्यूज:
बठिंडा में तैनात एक इंस्पेक्टर लीगल मीटरोलॉजी (वजऩ और माप) कविन्दर सिंह को 9000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि दोषी कविन्दर सिंह को अकाल परिवार पेट्रोल पंप बठिंडा के मालिक कँवर यादविन्दर सिंह निवासी बठिंडा की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो से संपर्क कर आरोप लगाया कि उक्त इंस्पेक्टर सालाना वजऩ और माप के निरीक्षण सम्बन्धी पेट्रोल पंप पर मशीनों की स्टैंपिंग करने के बदले 9000 रुपए की रिश्वत की माँग कर रहा है। इसके अलावा उक्त मुलजिम ने पंप के कर्मचारी को अपनी गाड़ी में 15 लीटर पेट्रोल भरने के लिए भी कहा, परन्तु उसके लिए कोई रकम अदा नहीं की।
शिकायतकर्ता द्वारा दी गई सूचना की पड़ताल करने के बाद विजीलैंस ब्यूरो टीम ने उक्त दोषी इंस्पेक्टर को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में 9000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि मुलजिम के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत विजीलैंस ब्यूरो, थाना सदर बठिंडा में मुकदमा दर्ज कर अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दीपक चनारथल पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां