ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी परिवार सहित कर्नाटक में मैसूरु के पास कार दुर्घटना में घायल

December 28, 2022 11:18 AM

मैसूरु/बंगलौर, फेस2न्यूज ब्यूरो:
प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते सहित मर्सिडीज-बेंज एसयूवी में बांदीपुरा की यात्रा पर थे, कि उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई।
मैसूर की एसपी अनुसार, मर्सिडीज-बेंज में पांच सदस्य यात्रा कर रहे थे। ड्राइवर के कार पर नियंत्रण खो देने से डिवाडर से
टकरा गई।
मिली जानकारी अनुसार प्रह्लाद मोदी के पोते के पैर में फ्रैक्चर हो गया, जबकि अन्य को मामूली चोटों के साथ मैसूर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन सबको खतरे से बाहर बताया जा रहा है।
कर्नाटक के खेल मंत्री नारायण गौड़ा ने अस्पताल में प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।
भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति नेता अंग्रेज मेघवाल ने प्रह्लाद मोदी के परिवार सहित जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोला मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस