ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
राष्ट्रीय

लोकसभा सदस्य के मीट प्लांट पर आयकर विभाग ने छापा

January 04, 2023 06:41 PM

  डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
डेराबस्सी के पास बेहरा गांव स्थित एलम फूड पार्क लिमिटेड नाम के मीट प्लांट पर आयकर विभाग की ओर से छापेमारी की गई है। सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक आयकर विभाग की टीम मीट प्लांट के दस्तावेज व कंप्यूटर चेक कर रही थी। इस मौके पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। डेराबस्सी इलाके में मीट के पांच प्लांट हैं।
आयकर विभाग ने जिस मीट प्लांट में छापा मारा है वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से बसपा लोकसभा सदस्य फजलुर रहमान का बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि फजलुर रहमान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में इसी नाम से मीट प्लांट चला रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि मीट प्लांट में आयकर विभाग की टीम द्वारा उक्त लोकसभा सदस्य के दोनों मीट प्लांट और उनके घर पर छापेमारी की जा रही है।
गौरतलब है कि डेराबस्सी के निकट बेहरा गांव स्थित उक्त मीट प्लांट में दो वाहनों में आए आयकर विभाग के अधिकारियों ने सुबह छापेमारी के दौरान प्रबंधकों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए। स्थानीय लोगों ने कहा कि किसी भी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है कि यह छापेमारी है या सर्वे और जांच दो या तीन दिनों तक चल सकती है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोला मेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5515 करोड़ रुपए के निवेश के साथ एसजेवीएन की सात परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित और शिलान्‍यास किया डॉ. मोहित टांटिया को नेपाल में मिला अंतर्राष्ट्रीय कर्णधार सम्मान सीबीआई ने कथित अनियमितताओं संबंधित मामले की जांच में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली झूठ व धोखेबाजी के कारण ही कांग्रेस को देश ने नकार दिया: प्रधानमंत्री आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सीज, महज एक संयोग या दिल्ली का प्रयोग? महाराजा अग्रसेन पर आधारित धारावाहिक अग्रचरित्रम के पोस्टर का विमोचन सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड योजना को अवैध बताते हुए रद्द किया धूमधाम से मनाया गया महर्षि स्वामी दयानन्द का 200वां वर्ष जन्म दिवस