ENGLISH HINDI Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज

March 27, 2023 09:00 AM

फिल्म में रज़ा मुराद के साथ शिवम् सिन्हा, हिमांशु गोयल, अभिषेक चह्वाण, रीवा अरोरा और भक्ति कुबावत हैं

धरमपाल/मुंबई

पिछले कुछ सालो में शार्ट फिल्मो ने अपनी ख़ास पहचान बनायीं है और आजकल बड़े बड़े एक्टर्स भी शार्ट फिल्म में नज़र आ रहे हैं. नामी बॉलीवुड एक्टर्स जैसे राधिका आप्टे, मनोज बाजपेयी, सुनील शेट्टी, अनुराग कश्यप शार्ट फिल्मों में नज़र आ रहे हैं.

नामी और लोकप्रिय कलाकार रज़ा मुराद भी बहुत जल्द एक शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ में नज़र आएंगे. उनके साथ मुख्य भूमिका में हैं शिवम् सिन्हा, हिमांशु गोयल, अभिषेक चह्वाण, रीवा अरोरा और भक्ति कुबावत.

अभिषेक कहते हैं की भले ही यह एक शार्ट फिल्म है लेकिन यह एक बॉलीवुड फिल्म की तरह शूट हुई है और दर्शको को यह फिल्म और उनका किरदार बहुत पसंद आएगा. उनका रीवा अरोरा के साथ एक बहुत ही रोमांटिक सीन है और रज़ा मुराद के साथ काम करके उन्हें बहुत सीखने को भी मिला. यह तीनो ही कलाकार शार्ट फिल्म के बाद एक बॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगे.

फिल्म मार्च के अंत में रिलीज़ होगी. सचिन गुप्ता इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और और यह चिलसाग पिक्चर्स बैनर में बन रही है.

इस फिल्म में हिमांशु गोयल एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे है. वह अपने सीन्स को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं. रीवा के साथ उनका एक बहुत ही इमोशनल सीन है जो थोड़ा उनके लिए चाल्लेंजिंग था लेकिन सीन बहुत अच्छा निकल कर आया है. बहुत जल्द हिमांशु बॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगे. हिमांशु और रीवा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखते बनती है.

शिवम् अपनी शार्ट फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और रज़ा मुराद के साथ उनके बहुत इंटेंस सीन्स हैं. शिवम् की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था जब रज़ा मुराद ने उनकी आवाज़ की तारीफ की. शिवम् अपने लुक को लेकर भी काफी खुश हैं क्यूंकि इस बार वह 70 के दशक के एक्शन हीरो के लुक में नज़र आएंगे.

अभिषेक कहते हैं की भले ही यह एक शार्ट फिल्म है लेकिन यह एक बॉलीवुड फिल्म की तरह शूट हुई है और दर्शको को यह फिल्म और उनका किरदार बहुत पसंद आएगा. उनका रीवा अरोरा के साथ एक बहुत ही रोमांटिक सीन है और रज़ा मुराद के साथ काम करके उन्हें बहुत सीखने को भी मिला.

यह तीनो ही कलाकार शार्ट फिल्म के बाद एक बॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगे.

फिल्म मार्च के अंत में रिलीज़ होगी. सचिन गुप्ता इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और और यह चिलसाग पिक्चर्स बैनर में बन रही है.

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज