ENGLISH HINDI Sunday, February 25, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
धर्म

शिरडी साईं सेवा समाज, पंचकूला 2 जुलाई को मनाएगा गुरु पूर्णिमा महोत्सव

June 29, 2023 09:21 AM

फेस2न्यूज/पंचकूला 

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शिरडी साईं सेवा समाज, पंचकूला द्वारा 2 जुलाई को भव्य स्तर पर विशाल गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाने जा रहा है।

संस्था के संचालकों अनिल थापर, तारा चंद, एएल मेहता व एके ढींगरा ने जानकारी देते हुए बताया कि ये कार्यक्रम सेक्टर 16, पंचकूला स्थित अग्रवाल एयर कंडीशंड भवन में कराया जा रहा है जिसमें साईं बाबा के मशहूर भजन गायक प्र्वीण मुदगल व भुवनेश नैथानी ट्राईसिटी में पहली बार जुगलबंदी करेंगे।

कार्यक्रम सांय छह बजे से शुरू होकर साईं इच्छा तक चलेगा। शिरडी की तरह साईं बाबा का दरबार, लाइटिंग व सजावट समारोह का मुख्य आकर्षण होंगे। रात्रि आठ बजे से विशाल भंडारा भी बरताया जाएगा। इस गुरु पूर्णिमा महोत्सव में ट्राईसिटी के अनेक गणमान्यों सहित बड़ी संख्या में साईं भक्त पधारेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
चंडीगढ़ के खेड़ा शिव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह धूमधाम से मनाया गया किन्नर समाज ने राम लला मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर साईं मंदिर में बधाई गाई राम जी के रंग में रंगा स्मार्ट एयर प्यूरिफिकेशन टॉवर भी श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य कार्यक्रम का आयोजन हजारों रामभक्तों ने 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के समय होने वाले स्थानीय कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की सनातन धर्म की पूजा-पद्धति सबसे सरल व सीधी : जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी श्री अविमुक्तेश्वरानन्द सरस्वती अक्षरधाम सनातनम गीत से भाव विभोर हो रहे हैं हजारों दर्शक श्री चैतन्य गौड़ीय मठ में धूमधाम से मनाई गई राधाष्टमी, राधा रानी का पंचामृत से महाभिषेक 108 दर्जन केले तथा फूलों-फलों से सजा साईं का दरबार किन्नर समाज ने गुरु पूर्णिमा पर साईं बाबा को हीरे जड़ित सोने का मुकुट चढ़ाया