ENGLISH HINDI Sunday, June 16, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
विधानसभा चुनावों में जोर पकड़ेगी हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग : रणधीर सिंह बधरानधर्मांतरण के खिलाफ आवाज उठाने का खामियाजा भुगत रहीं हैं वनीत कौर : जेल जाने से लेकर पति से अलगाव भी सहन कियाशिमला, चंबा, सिरमौर, मंडी और कुल्लू में स्थापित होंगी एनडीआरएफ की छोटी टुकड़ियांज्योतिष सम्मेलन में कुंडली दिखाने उमड़े लोग, प्रख्यात ज्योतिषाचार्य नवदीप मदान सम्मनितगुरुद्वारा नानकसर साहब में गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर लगाई छबील अगर हम परमात्मा का नाम किसी भी बहाने से लेंगे तो हमारा कल्याण हो जाएगा : स्वामी राज दास जी महाराज चायल मेले में महकी स्वयं सहायता समूहों के उत्पादों की खुशबूसीआईएसएफ कांस्टेबल को सम्मानित करेगा दिशा वूमेन वेलफेयर ट्रस्ट
धर्म

शिरडी साईं सेवा समाज, पंचकूला 2 जुलाई को मनाएगा गुरु पूर्णिमा महोत्सव

June 29, 2023 09:21 AM

फेस2न्यूज/पंचकूला 

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शिरडी साईं सेवा समाज, पंचकूला द्वारा 2 जुलाई को भव्य स्तर पर विशाल गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाने जा रहा है।

संस्था के संचालकों अनिल थापर, तारा चंद, एएल मेहता व एके ढींगरा ने जानकारी देते हुए बताया कि ये कार्यक्रम सेक्टर 16, पंचकूला स्थित अग्रवाल एयर कंडीशंड भवन में कराया जा रहा है जिसमें साईं बाबा के मशहूर भजन गायक प्र्वीण मुदगल व भुवनेश नैथानी ट्राईसिटी में पहली बार जुगलबंदी करेंगे।

कार्यक्रम सांय छह बजे से शुरू होकर साईं इच्छा तक चलेगा। शिरडी की तरह साईं बाबा का दरबार, लाइटिंग व सजावट समारोह का मुख्य आकर्षण होंगे। रात्रि आठ बजे से विशाल भंडारा भी बरताया जाएगा। इस गुरु पूर्णिमा महोत्सव में ट्राईसिटी के अनेक गणमान्यों सहित बड़ी संख्या में साईं भक्त पधारेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
अगर हम परमात्मा का नाम किसी भी बहाने से लेंगे तो हमारा कल्याण हो जाएगा : स्वामी राज दास जी महाराज हनुमान जन्मोत्सव पर श्री हनुमंत धाम में नवरत्नों से बने विशाल केक का भोग लगाया हनुमान जयंती को लेकर भगवान श्री हनुमान की भक्ति में डूबा सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ क्यों हम करें शक्ति आराधना श्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वार शिव रात्रि के यथार्थ अर्थ व परमात्मा शिव की सत्य पहचान के सन्देश से श्रद्धालुओं को अवगत कराया चंडीगढ़ के खेड़ा शिव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह धूमधाम से मनाया गया किन्नर समाज ने राम लला मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर साईं मंदिर में बधाई गाई राम जी के रंग में रंगा स्मार्ट एयर प्यूरिफिकेशन टॉवर भी श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य कार्यक्रम का आयोजन