ENGLISH HINDI Wednesday, May 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कांग्रेसी उम्मीदवार डॉक्टर धर्मवीर गांधी के समर्थन में जनसभा का आयोजनशार्पनर ने लॉंच किया नया गाना "इंजीनियरिंग एंथम - सीढ़ी है छोटी और ख्वाब है बड़े"राजस्थान हाई कोर्ट का जिला कलेक्टर पाली को साक्ष्य अधिनियम के तहत सूचना देने का आदेशआचार्यकुल चण्डीगढ़ ने सम्मान समारोह आयोजित कियाजय केदार व हर-हर महादेव के जयकारों के बीच श्री केदारनाथ धाम के लिए राशन लदे 4 ट्रक रवानारमनजीत कौर चहल की संसद में हुई बतौर हिंदी व अंग्रेजी से पंजाबी लाइव स्पीच ट्रांसलेटर सिलेक्शनविख्यात खानदानी वैद्य हरभजन सिंह योगी की 80वीं वर्षगांठ पर आइस क्रीम का लंगर लगायाबारहवीं कक्षा के अभिनव शर्मा ने 91.4 फ़ीसदी अंक लेकर रहे अव्वल
पंजाब

भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके

April 14, 2024 06:14 PM

 फेस2न्यूज/
फाजिल्का

फाजिल्का- भारत पाक सरहद के अंतरराष्ट्रीय सादकी बॉर्डर पर दोनों देशों के बीच होने वाली रिट्रीट सेरेमनी से पहले बैसाखी पर्व के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया।

बॉर्डर एरिया विकास फ्रंट के अध्यक्ष और बीएसएफ के कोऑर्डिनेटर लीलाधर शर्मा ने बताया कि फाजिल्का क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने रंग-बिरंगे पहनावे में भांगड़ा डाला। वहीं अंगहीन बच्ची रेखा के नेतृत्व में जब गिद्दा पेश किया तो उन्हें देख हजारों भारतियों के साथ-साथ अपनी सीमा पर खड़े भारी संख्या में पाकिस्तानियों में भी जोश दिखाई दिया। कई पाकिस्तानी तो झूमते दिखाई दिए।

समारोह में डिप्टी कमिश्नर डॉक्टर सेनू दुग्गल, एसएसपी डॉ. प्रज्ञा जैन, एडिशनल डिप्टी कमिश्नर राकेश पोपली और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ बीएसएफ की 55वीं बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी विशेष कुमार, कंपनी कमांडर जे.के. सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बॉर्डर एरिया विकास फ्रंट के अध्यक्ष लीलाधर शर्मा ने जलियांवाला बाग श्री अमृतसर के शहीदों को नमन कर उन्हें याद किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
कांग्रेसी उम्मीदवार डॉक्टर धर्मवीर गांधी के समर्थन में जनसभा का आयोजन डेयरी की आड़ में गोवंश को बूचड़खाना भेजने के आरोपित के खिलाफ एफआईआर फिजियोथैरेपी एवं होम्योपैथी चिकित्सा परामर्श कैंप आयोजित दीपक चनारथल पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल