ENGLISH HINDI Sunday, February 25, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मनोरंजन

कार्तिक आर्यन अचानक पहुंचे एलांते मॉल, डांस भी किया

May 02, 2022 08:27 AM

चंडीगढ़ (आर के शर्मा)

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए अचानक एलांते मॉल पहुंचे। कार्तिक ने मॉल में सभी फिल्म प्रेमियों को चौंका दिया।

उन्होंने भीड़ के साथ बातचीत की और मंच पर इस फ़िल्म के लोकप्रिय गाने पर डांस भी किया और मॉल के घूमने आए लोगों ने उनके साथ कई सेल्फी क्लिक कर इस पल को यादगार बनाया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार