ENGLISH HINDI Monday, June 24, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
होशियार के कमल खरीदने से भाजपा कार्यकर्ता निराश, बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा : मुख्यमंत्रीसेब कार्टन बॉक्स पर जीएसटी 12 फीसदी करने की सिफारिशभारत विकास परिषद दक्षिण 4 शाखा ने किया खिलाड़ियों के साथ योग मामला शामलात जमीन की बोली का: जिला फतेहगढ़ के गाँव मुछरायी खुर्द गाँव का परिवार रसूखदारों के जबर का कर रहा सामना अंतरराष्ट्रीय एपीआर गवर्ननेंस वर्कशॉप में हरियाणा से तीन प्रतिभागियों ने राज्य का किया प्रतिनिधित्वचंडीगढ़ के सेक्टर 44ए में तीन दिवसीय योग शिविर आयोजित निर्जला एकादशी का व्रत 18 जून को : आचार्य ईश्वर चन्द्र शास्त्रीविधानसभा चुनावों में जोर पकड़ेगी हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग : रणधीर सिंह बधरान
व्यापार

सोनालीका ने लॉन्च किया टाइगर डीआई 75 4डब्लयूडी ट्रैक्टर

June 28, 2022 07:08 PM

चंडीगढ़  (आर.के.शर्मा )

सोनालीका ट्रैक्टर्स ने सोनालीका टाइगर डीआई 75 4डब्लयूडी और टाइगर डीआई 65 4डब्लयूडी को लॉन्च किया जिन्हें सर्वोत्तम सीआरडीएस तकनीक के साथ अनुकूलित किया गया है और किसान उत्पादकता के साथ-साथ आय को अधिकतम करने के लिए पॉवर और फ्यूल इकॉनमी के दोहरे लाभ हैं। वर्ष 2016 में यूरोपीय और अमेरिकी एमिशन मानदंडों का अनुपालन करते हुए, सोनालीका सीआरडीआई तकनीक पेश करने वाली भारत की पहली कंपनी थी।

नई सीआरडीएस तकनीक सोनालीका ट्रैक्टर्स को आगामी ट्रेम स्टेज 4 एमिशन मानदंडों का पालन करने में मदद करेगी और दस फीसदी तक बेहतर फ्यूल इकॉनमी प्रदान करेगी। टाइगर डीआई 75 शक्तिशाली 4 सिलेंडर 4,712 सीसी इंजन से लैस है जो 290 एनएम का अधिकतम टॉर्क और 2,200 केजी हाइड्रोलिक लिफ्ट क्षमता प्रदान करता है। 

*विवेक गोयल, प्रेसिडेंट और चीफ- सेल्स एंड मार्केटिंग, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “सोनालीका में हर नई टेक्नोलॉजी इनोवेशन किसानों को उत्तम प्रदर्शन देने के साथ कृषि समृद्धि प्रदान करने के लिए बनाया जाता है और हम भारत के साथ-साथ विदेशों में भी किसानों के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को पेश करना जारी रखेंगे।“ *विकास मलिक, ज़ोनल हेड, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “पंजाब सोनालीका का गृहनगर है और यहाँ पर किसान कृषि में उच्च तकनीकों को अपनाने में बहुत प्रगतिशील हैं। दोनों नए ट्रैक्टर महत्वाकांक्षी किसानों को बेहतर कल की ओर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और सोनालीका की हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज को आगे बढ़ाएंगे।

दोनों मॉडल 4डब्लयूडी और 2डब्लयूडी ड्राइव में उपलब्ध होंगे और 12 प्लस 12 शटल टेक ट्रांसमिशन, इंटेलीजेंट कंट्रोल यूनिट और 5जी हाइड्रोलिक कंट्रोल सिस्टम जैसी प्रीमियम तकनीकों से लैस होंगे। यह पंजाब राज्य के किसानों को कृषि समृद्धि हासिल करने में मदद करेंगे। प्रीमियम क्रोम ट्रिम्स, डीआरएल के साथ ट्विन बैरल हेडलैंप, आरामदायक सीट और मल्टी-फंक्शन कंसोल के साथ है।  

विचार साझा करते हुए, विवेक गोयल, प्रेसिडेंट और चीफ- सेल्स एंड मार्केटिंग, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “सोनालीका में हर नई टेक्नोलॉजी इनोवेशन किसानों को उत्तम प्रदर्शन देने के साथ कृषि समृद्धि प्रदान करने के लिए बनाया जाता है और हम भारत के साथ-साथ विदेशों में भी किसानों के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को पेश करना जारी रखेंगे।“ 

इस अवसर पर विकास मलिक, ज़ोनल हेड, सोनालीका ट्रैक्टर्स ने कहा, “पंजाब सोनालीका का गृहनगर है और यहाँ पर किसान कृषि में उच्च तकनीकों को अपनाने में बहुत प्रगतिशील हैं। दोनों नए ट्रैक्टर महत्वाकांक्षी किसानों को बेहतर कल की ओर ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और सोनालीका की हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर रेंज को आगे बढ़ाएंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ