ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
व्यापार

परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र

October 19, 2022 08:53 AM

 आर के शर्मा/चंडीगढ़

परफेक्ट डायमंड्स - उत्तर भारत का पहला डायमंड मैन्युफैक्चरर्स ओरिएंटेड शोरूम, अपनी एक नई शाखा एससीओ 102, सेक्टर 35 सी, चंडीगढ़ में खोलने जा रहा है। कंपनी का नया शोरूम 21 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। परफेक्ट डायमंड्स 21 से 23 अक्टूबर को तीन-दिवसीय प्रदर्शनी व बिक्री उत्सव का आयोजन करेगा। इसका एक शोरूम सेक्टर 44 में पहले से है।

परफेक्ट डायमंड्स के निदेशक, विजय कुमार गोयल और गौरव गोयल ने कहा, “नया आउटलेट इंटरोडक्टरी ऑफर के तौर पर 22 कैरेट हॉलमार्क सोने के गहने जीरो प्रतिशत मेकिंग चार्ज के साथ देगा। यह अपने पहले 100 ग्राहकों को केवल 49,900 रुपए में आईजीआई-प्रमाणित सॉलिटेयर रिंग्स की पेशकश करेगा। इसी तरह लक्ष्मी-गणेश के चित्रों वाले 999 चांदी के सिक्के पहले 100 ग्राहकों को सिर्फ 399 रुपए में दिए जाएंगे।

गोयल ने आगे कहा कि वह नवीनतम डिजाइन के साथ उच्च गुणवत्ता वाले आभूषण ला रहे हैं। आउटलेट ग्राहकों से मेकिंग चार्ज और पॉलिश चार्ज नहीं लेगा।

शोरूम डायमंड सॉलिटेयर, कस्टमाइज्ड ज्वैलरी पर 10 दिन में डिलीवरी की गारंटी और लाइट वेट कुंदन गोल्ड ज्वेलरी प्रदान करता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ ग्लोब टोयोटा रीजन के एसयूवी मार्केट में अपनी मौजूदगी का विस्तार करने के लिए तैयार