ENGLISH HINDI Saturday, April 13, 2024
Follow us on
 
व्यापार

वोल्वो ने चंडीगढ़ में अपनी बोर्न-इलेक्ट्रिक कार सी40 रिचार्ज को प्रदर्शित किया

September 10, 2023 08:20 AM

फेस2न्यूज/चण्डीगढ़

वोल्वो कार इंडिया ने शनिवार  चंडीगढ़ में अपनी इलेक्ट्रिक कार-सी 40 रिचार्ज को कृष्णा वोल्वो चंडीगढ़ में प्रदर्शित किया। वोल्वो कार की सेफ्टी और लग्जरी सी40 रिचार्ज का एक अभिन्न अंग हैं जो कि ग्राहकों को बेहद पसंद आएंगे। बहुप्रतीक्षित सी40 रिचार्ज 61,25,000 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

सी40 रिचार्ज के लिए बुकिंग विशेष रूप से ऑनलाइन ही होगी और इसको वोल्वो कार इंडिया वेबसाइट पर भी बुक किया जा सकता है। यह भारत में वोल्वो की दूसरी ईवी है और इसे बेंगलुरु, कर्नाटक के होसाकोटे में कंपनी के प्लांट में असेंबल किया जाएगा और यह 11 किलोवाट चार्जर के साथ आती है। 

इस मौके पर श्री सुमित पासी, डीलर प्रिंसिपल, कृष्णा ऑटो सेल्स ने कहा कि ‘‘हमारे सभी ग्राहक सी40 रिचार्ज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आज उनके लिए इस कार को पेश करना वास्तव में खुशी की बात है। हम ग्राहकों को इसकी डिलीवरी करने के लिए उत्सुक और पूरी तरह से तैयार हैं। सी40 रिचार्ज में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसे एक यादगार ड्राइविंग अनुभव में बदलते हैं।

इस मौके पर श्री सुमित पासी, डीलर प्रिंसिपल, कृष्णा ऑटो सेल्स ने कहा कि ‘‘हमारे सभी ग्राहक सी40 रिचार्ज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आज उनके लिए इस कार को पेश करना वास्तव में खुशी की बात है।

हम ग्राहकों को इसकी डिलीवरी करने के लिए उत्सुक और पूरी तरह से तैयार हैं।

सी40 रिचार्ज में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसे एक यादगार ड्राइविंग अनुभव में बदलते हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
एलआईसी ने पेश की जीवन उत्सव योजना बेहतर तकनीक और प्रदर्शन के साथ ऑल न्यू हुंडई वेरना लांच टाटा मोटर्स ने चंडीगढ़ में रेड डार्क रेंज के साथ पेश किया बीएस6 फेज़ 2 पोर्टफोलियो ग्लोबल लीडर इन ऑफिस सॉल्यूशंस रीजस, अब जीरकपुर में लांच हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का वोल्वो कार ने पर्यावरण अनुकूल फुल इलेक्ट्रिक एसयूवी XC-40 रिचार्ज की चंडीगढ़ में डिलीवरी की शुरू परफेक्ट डायमंड्स का चंडीगढ़ में विस्तार, नए शोरूम का अनावरण शीघ्र पंचकुला में ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने खोली नई अत्याधुनिक एकेएस इंटरनेशनल डीलरशिप मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने किया बर्गनर का नया पूरा अनप्रेशर कुकर श्रृंखला का शुभारंभ ग्लोब टोयोटा रीजन के एसयूवी मार्केट में अपनी मौजूदगी का विस्तार करने के लिए तैयार